संजीवनी टुडे

आधुनिक लैला-मजनू को लेकर दुखी परिवार का मजाक बना रहे न्यूज चैनल

संजीवनी टुडे 14-07-2019 16:36:35

बरेली से विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी द्वारा अपनी प्रेमी अजितेश से शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर अपने पिता और परिजनों पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया है, जिसे न्यूज चैनलों पर खूब दिखाया जा रहा है।


भोपाल। उत्तरप्रदेश के बरेली से विधायक पप्पू भरतौल उर्फ राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी द्वारा अपनी प्रेमी अजितेश से शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर अपने पिता और परिजनों पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो जारी किया है, जिसे न्यूज चैनलों पर खूब दिखाया जा रहा है। 

इस मामले को लेकर मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता गोपाल भार्गव ने रविवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया ट्वीटर के माध्यम से कहा है कि अपनी टीआरपी बढ़ाने और रुपया कमाने की लालसा से न्यूज चैनल आधुनिक लैला-मजनू को लेकर दुखी पिता और परिवार का मजाक बना रहे हैं। ऐसी खबरों से देश में कन्या भ्रूण हत्या की घटनाओं में इजाफा होगा।

गोपाल भार्गव ने टीवी न्यूज चैनलों पर पारिवारिक और निजी मामलों को दिखाए जाने पर रविवार को सोशल मीडिया ट्वीटर पर लगातार चार ट्वीट करते हुए किसी भी चैनल का नाम लिए बिना अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

उन्होंने लिखा है कि ‘सोशल मीडिया और कथित राष्ट्रीय समाचार चैनल और उनके तनखैया एंकरों द्वारा अपनी टीआरपी बढ़ाने और रुपया कमाने की लालसा से एक आधुनिक लैला-मजनू को लेकर उनके दु:खी पिता और परिवार का मजाक बनाया जा रहा है, जिसे लोग आंनद से देख रहे हैं। 

मेरे निजी विचार से यह चैनल टीआरपी बढ़ाने और रुपया कमाने के चक्कर में बहुत बड़ा समाज विरोधी एवं राष्ट्र विरोधी काम कर रहे हैं। उनके इस कृत्य से देश में पिछले एक दशक से चल रहा "बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ" की योजना एवं राष्ट्रीय अभियान 50 वर्ष पीछे चला जायेगा।’ 

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा है कि "मेरा मानना है कि ऐसी खबरों से अब कन्या भ्रूण हत्या की घटनाएं देश में अप्रत्याशित रूप से बढ़ेंगी तथा महिला पुरुष के लिंगानुपात में भारी अंतर आएगा, जो हमें अगले तीन वर्षों में सामाजिक सर्वे में स्पष्ट रूप से दिखेगा। 

नर्सिंग होम एवं निजी अस्पतालों में गर्भपात का गोरखधंधा खूब फलेगा-फूलेगा:" उन्होंने अपने अंतिम ट्वीट में लिखा है कि "धन्य हैं ऐसे समाज सुधारक खबरिया एवं राष्ट्रीय चैनल और उनके एंकर। अब टीवी और मोबाइल भारतीय परिवारों के लिए अभिशाप बनते जा रहें हैं। समय रहते समझदार लोग इस अभिशाप से मुक्ति पाएं तो परिवार सुखी रहेगा।"

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

More From state

Trending Now
Recommended