संजीवनी टुडे

पाडली गुज्जर गांव में तीन तलाक मामले में आया नया मोड़

संजीवनी टुडे 22-05-2019 22:39:15


हरिद्वार। रूड़की क्षेत्र के पाडली गुज्जर गांव में तीन तलाक मामले में अब नया मोड़ आ गया है। अलकमा के पति जाहिद ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। जाहिद ने बताया कि उसकी पत्नी अलकमा ने जो आरोप लगाए हैं वह निराधार हैं। शादी से पहले वह अपनी पत्नी को जानता तक नहीं था और शादी के बाद उसकी पत्नी उसे नशे की कोई चीज दे रही थी जिसका पता चलने पर उसकी पत्नी और उसके बीच झगड़ा हुआ तो वह अपने घर चली गई। उसके बाद उस पर गलत आरोप लगाने शुरू कर दिए। 

दो दिन पूर्व गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने पाडली गुज्जर गांव निवासी अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। युवती का आरोप है कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है और कुछ दिन पहले तीन बार तलाक बोलकर छोड़ दिया। अब जाहिद ने पत्रकार वार्ता कर युवती द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। जाहिद ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को कोई तलाक नहीं दिया है उसकी पत्नी खुद नशा करती है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

जाहिद का आरोप है कि उसे कई बार केमिकल पिलाया गया है जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ी। युवती का पिता क्रिमिनल व फ्रॉड किस्म का व्यक्ति है। युवती के पिता ने उससे 30 लाख रुपये मांगे और न देने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी दी है। अलकमा के साथ कुछ राजनीतिक लोग भी इस काम में उसका साथ दे रहे हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended