संजीवनी टुडे

वाटिका रोड के गुलमोहर गार्डन में आज 8 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

संजीवनी टुडे 03-06-2020 13:58:17

सांगानेर क्षेत्र के वाटिका रोड पर आज एक साथ 8 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।


जयपुर। सांगानेर क्षेत्र के वाटिका रोड पर आज एक साथ 8 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनमें 4 बच्चे व 4 अन्य महिला पुरुष हैं। बता दें कि यह सब वाटिका रोड गुलमोहर गार्डन में रहते है और इससे पहले भी यहां 30 मई को एक यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। 

वही वाटिका के राजकीय अस्पताल के डॉ दिनेश बाजिया ने बताया कि  गुलमोहर गार्डन से जो पहला कोरोना केस मिला था वह दिल्ली किसी बैंक में जॉब करता है और कुछ दिन पहले ही वह दिल्ली से आया था। दिल्ली से लौटने के बाद युवक की तबीयत खराब हो गई थी। उसे जगतपुरा के श्री अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी कोरोना की जांच में वह पॉजिटिव निकला है। इसके बाद उसकी पत्नी और दो बच्चों को भी जयपुर आरयूएचएस  अस्पताल में आइसोलेट किया है।

आपको बता दें उस व्यक्ति की समस्त हिस्ट्री के आधार पर कुछ लोगों के टेस्ट किए गए थे जिसमें आज 8 लोग पॉजिटिव मिले है। यह सब दिल्ली से आये यक्ति के सम्पर्क में आने से सक्रमित हुए है। जिसमें उसके बच्चे और पत्नी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। इनमें से दो लोगो को पहले ही आर यू एच एस अस्पताल भेज दिया गया था। बाकी लोगों को भेजने की प्रक्रिया जारी है। सभी पॉजिटिव गुलमोहर गार्डन के रहने वाले हैं।

यह खबर भी पढ़े: थार में चक्रवात निसर्ग को देखा जा सकता है असर, आगामी चार दिन में बारिश व बादलों का रहेगा मौसम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended