संजीवनी टुडे

बिहार/ पोस्टर पॉलिटिक्स के अखाड़े में कांग्रेस का नया दांव, साधा मुख्यमंत्री पर निशाना

संजीवनी टुडे 15-02-2020 15:55:47

पटना की सड़कों पर पोस्टरबाजी के जरिए राजनीतिक तंज और जंग दोनों जारी हैं इस पोस्टर पॉलिटिक्स के अखाड़े में उतरी कांग्रेस ने शनिवार को एकबार फिर नया पोस्टर जारी किया है.


पटना। पटना की सड़कों पर पोस्टरबाजी के जरिए राजनीतिक तंज और जंग दोनों जारी हैं इस पोस्टर पॉलिटिक्स के अखाड़े में उतरी कांग्रेस ने शनिवार को एकबार फिर नया पोस्टर जारी किया है. इस पोस्टर पर लिखा है साजिश पार्ट-3, आरक्षण खत्म. वहीं स्लोगन में लिखा है जब-जब भाजपा संग नीतीश कुमार, तब-तब होते साजिश अपार. वहीं सबसे ऊपर सोनिया गांधी और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा की तस्वीर भी लगी है.

इस पोस्टर के जरिये कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है और कहा है कि जब –जब भाजपा संग नीतीश कुमार तब-तब साजिश होती है. नीतीश कुमार जब रेलमंत्री थे तब गोधरा कांड हुआ था. साजिश नंबर दो में उन्होंने कहा कि सीएए जैसे उन्मादी फैसले को लेकर राज्यसभा में नीतीश कुमार ने भाजपा का साथ दिया है. लेकिन अब आरक्षण खत्म किया जा रहा है.

पिछले दिनों दो बार और कांग्रेस ने पोस्टर जारी किये थे जिसमें नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कई आरोप लगाये गए थे. पिछले पोस्टर में ‘त्राहि-त्राहि बिहार’ का स्लोगन दिया गया था. बिहार में सफाई कर्मियों की हड़ताल के कारण गंदगी की समस्या को लेकर नीतीश सरकार पर कांग्रेस ने हमला बोला था. कांग्रेस ने नीतीश सरकार के लिए तंज कसते हुए पोस्टर में लिखा है, हत्या, लूट और डकैती ही व्यापार और कूड़े के ढेर पर बैठा है बिहार. 

राजद और जदयू में पिछले कई दिनों से पोस्टरबाजी चल रही है. एक पोस्टर जारी नहीं होता कि जवाब में दूसरा पोस्टर देखने को मिल जाता है. इस साल के आखिरी में बिहार विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर पक्ष और विपक्ष में पोस्टर के जरिये एक-दूसरे पर निशाना साधने का काम जारी रहेगा. इन दोनों के बीच कांग्रेस भी पोस्टर जारी कर अपनी मौजूदगी जता रही है.

यह खबर भी पढ़ें:​ LOVE AAJ KAL: कार्तिक-सारा के बीच इंटिमेट और किसिंग सीन्स पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

यह खबर भी पढ़ें:​ इस मॉडल का प्लस साइज फिगर देख बूढ़े भी हो जायेंगे जवान, देखें PICS

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended