संजीवनी टुडे

झूठ, फरेब व जुमलेबाजी पर टिकी है एनडीए की सरकार: चंद्रिका राय

संजीवनी टुडे 23-04-2019 17:15:29


छपरा। सारण लोकसभा क्षेत्र के मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र स्थित नगरा प्रखंड के दो दर्जन गांवों में महागठबंधन प्रत्याशी चन्द्रिका राय ने मंगलवार को सघन जनसंपर्क अभियान चलाया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि केंद्र व राज्य की एनडीए सरकार ने देश व बिहार की जनता को ठगने का काम किया है। नगरा प्रखंड के तकिया, तुजारपुर, कादीपुर,अफाउर,डुमरी, धूपनगर,धोबवल, खैरा, कोरिया, जगदीशपुर के पंचायतों के दर्जनों गांवों का दौरा स्थानीय विधायक जितेन्द्र कुमार राय के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया। 

राय ने कहा कि देश और राज्य की जनता ने काफी उम्मीद और विश्वास के साथ मोदी को वर्ष 2014 में वोट दिया था ।उस उम्मीद और विश्वास पर खरा न उतरते हुए केवल धोखा और झांसा मिला। 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बिहार के पढ़े -लिखे नवजवानों को न रोजगार मिला, न किसानों के खेत को पानी मिला,न बृद्ध गरीबों को पेंशन मिल रही है, न बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता मिल रहा है, न गरीबों को राशन कार्ड मिला।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्टे नीतीश कुमार ने 2015 में मिले बिहार की जनता के जनादेश के साथ धोखा कर भाजपा के साथ सरकार बना ली, जिसे बिहार की जनता इस चुनाव में मोदी और नीतीश कुमार के प्रत्याशी को हरा कर अपने अपमान का बदला लेगी। 

More From state

Trending Now
Recommended