संजीवनी टुडे

राजग वर्ष 2020 का विधानसभा चुनाव दो-तिहाई बहुमत से जीतेगा: प्रिंस

संजीवनी टुडे 08-11-2019 12:13:28

राजग वर्ष 2020 का विधानसभा चुनाव दो-तिहाई बहुमत से जीतेगा: प्रिंस


समस्तीपुर। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष एवं समस्तीपुर से सांसद प्रिंसराज ने आज कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) बिहार में वर्ष 2020 में होने वाला विधानसभा का चुनाव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ेगा और दो-तिहाई से भी अधिक बहुमत से जीत हासिल कर फिर से सत्ता में काबिज होगा।

यह खबर भी पढ़े:दिल्ली के अधिवक्ताओं के समर्थन में पटना के वकीलों की हड़ताल

प्रिंसराज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बिहार में राजग पहले से और भी ज्यादा मजबूत हुआ है वहीं, कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) समेत अन्य विपक्षी पार्टियां लोगों का विश्वास खो चुकी है। उन्होंने दावा किया है कि वर्ष 2020 मे होने वाले बिहार विधान सभा चुनाव में राजग दो तिहाई से भी अधिक बहुमत हासिल कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एक बार फिर से सरकार बनायेगा।

समस्तीपुर लोकसभा उप चुनाव में निर्वाचित होने के बाद पहली बार यहां आये सांसद प्रिंसराज ने कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में बिहार समेत देश के अन्य राज्यों में संगठन का विस्तार के साथ-साथ युवाओं को विशेष तरजीह दी जा रही है। उन्होंने कहा कि संगठन एवं पार्टी की मजबूती में युवा शक्ति रीढ़ की तरह है। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं से विधान सभा चुनाव के मद्देनजर राजग को और मजबूत करने के लिए जन जागरण अभियान शुरू करने तथा केन्द्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों को आमलोगों तक पहुंचाने का आह्वान किया।

इस मौके पर जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के राज्यसभा सांसद रामनाथ ठाकुर, पूर्व सांसद अश्वमेध देवी, जदयू के प्रदेश महासचिव दुर्गेश राय, भाजपा जिलाध्यक्ष राम सुमरन सिंह,लोजपा के वरिष्ठ नेता हीरा झा और लोजपा अध्यक्ष जितेंद्र कुशवाहा समेत राजग के अन्य नेता उपस्थित थे।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended