संजीवनी टुडे

एनडीए झारखंड की सभी 14 सीटों पर जीत दर्ज करेगीः भाजपा

संजीवनी टुडे 19-05-2019 21:45:35


रांची। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष समीर उरांव ने कहा कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) झारखंड में सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने जा रही है। सांसद उरांव रविवार को प्रदेश मुख्यालय पर मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने के लिए प्रशासन और अच्छे प्रतिशत से मतदान करने के लिए झारखंड की जनता धन्यवाद की पात्र है। उन्होंनेे दावा करते हुए कहा कि संतालपरगना में झामुमो की हार के साथ ही झामुमो के अंत की शुरुआत हो जाएगी। 

इस बार जनता ने विकास और राष्ट्रीय स्वाभिमान के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए मतदान किया है। उरांव ने कहा, दशकों से उपेक्षित संतालपरगना को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने विकास की मुख्यधारा से जोड़ दिया है। 

जनता ने इन्हीं सभी मुद्दों पर संथाल परगना में भाजपा को भरपूर समर्थन दिया। उरांव ने कहा कि इस बार विपक्ष की नकारात्मक राजनीति लोगों को रास नहीं आई। जनता का भरपूर समर्थन भाजपा को मिला। उन्होंने कहा, जल, जंगल और जमीन के असली रखवाले भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता हैं। विपक्षी लोगों ने जंगल और जमीन के नाम पर जनता को ठगने का कार्य किया है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि कोल्हान, दक्षिणी छोटानागपुर की तरह ही संतालपरगना में भी एक दल ने धार्मिक ध्रुवीकरण का पूरा प्रयास किया।शनिवरा की देर रात तक एक धर्म विशेष के धर्मगुरु ने पार्टी के एजेंटों की तरह गांवों का घूम-घूम कर एक विशेष राजनीतिक दल के पक्ष में मतदान करने की अपील की। आदिम जनजाति बहुल इलाके में ऐसा प्रयास ज्यादा दिखा, लेकिन संथाल की सजग जनता ऐसे झांसे में नहीं आई और विपक्ष का संथाल से सूपड़ा साफ हो जाएगा। प्रेस वार्ता में पूर्व प्रदेश प्रवक्ता प्रेम मित्तल भी उपस्थित थे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended