संजीवनी टुडे

गश्त करके लौट रही पुलिस टीम पर नक्सली हमला, 5 जवान शहीद

संजीवनी टुडे 14-06-2019 21:02:38

वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सली, पुलिस टीम के हथियारों के साथ फरार हो गए।


सरायकेला। झारखंड के सरायकेला में एक बड़ा नक्सली हमला हुआ हैं। इस हमलें में पांच पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। नक्सलियों ने यह हमला उस वक्त किया जब पुलिस टीम गश्त करके लौट रही थी। वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सली, पुलिस टीम के हथियारों के साथ फरार हो गए।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वारदात शुक्रवार को सरायकेला के तिरूलडीह थानाक्षेत्र में हुई। नक्सलियों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग की। पुलिस की टीम गश्त कर लौट रही थी, जब पहले से ही घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने घेरकर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कुछ नक्सलियों को भी गोली लगने की जानकारी मिली है। 

इस हमले में पांच पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं। शहीदों में दो एएसआई और 3 कॉन्स्टेबल शामिल हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद के बाद नक्सली पुलिस के हथियार लेकर फरार हो गए। 

झारखंड के सीएम रघुबर दास ने इस हमले की निंदा की है। रघुबर ने ट्विटर पर लिखा, 'सरायकेला में हुए नक्सली हमले में शहीद जवानों की शहादत को नमन। दुख की इस घड़ी में समस्त झारखंडवासी शहीदों के परिजनों के साथ हैं। हमारी सरकार नक्सलवाद को करारा जवाब दे रही है, हमारे जवानों की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।'

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now