संजीवनी टुडे

चुनाव के लिए नवीन गल्ला मंडी खाली कराई गई, पुख्ता इंतजाम शुरू

संजीवनी टुडे 15-04-2019 19:56:39


हमीरपुर। लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिये अधिग्रहित की गयी नवीन गल्ला मंडी, सुमेरपुर सोमवार को पूरी तरह से खाली करा ली गयी। स्ट्रांग रूम बनाने के लिये चिन्हित किये गये गोदामों में पीडब्ल्यूडी ने नापजोख के साथ कार्य शुरू कर दिया है। स्ट्रांग रूम के मध्य पानी मुहैया कराने के लिये स्थाई रूप से नया हैण्डपम्प लगाया गया है। इसके अलावा बिजली, साफ, सफाई के पुख्ता इंतजाम कराये जा रहे हैं।

लोकसभा चुनाव सम्पन्न कराने के लिये नवीन गल्ला मण्डी में सोमवार को पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने स्ट्रांग रूमों के लिये पुताई कराने के बाद ईवीएम रखने के लिये लाइनिंग बनाकर नंबरिंग का कार्य शुरू करा दिया है। गोदाम संख्या एक से पांच में सदर विधान सभा क्षेत्र की ईवीएम बूथवार क्रमांक के आधार पर रखी जायेगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इसी तरह राठ विधान सभा क्षेत्र के लिये गोदाम संख्या 6 से 10 तक में ईवीएम क्रमांके अनुसार रखी जायेगी। दोनों स्ट्रांग रूम के मध्य इस बार पानी का हैण्डपम्प स्थाई रूप से स्थापित कराया गया है। सोमवार को इस नये हैण्डपम्प ने पानी उगलना शुरू कर दिया है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

नवीन गल्ला मण्डी के सचिव ब्रजेश कुमार निगम ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देश पर चुनाव के लिये अधिग्रहित की गयी नवीन गल्ला मण्डी में बिजली, पानी के ठोस इंतजाम कराये जा रहे हैं। पेयजल के लिये स्थाई हैण्डपम्प स्थापित करा दिया गया है। स्ट्रीट लाइट लगवा दी गयी हैं। साफ सफाई के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended