संजीवनी टुडे

जनता के बीच कभी न रहने वाली सरकार कैसे हो सकती है राष्ट्रवादी : प्रियंका

संजीवनी टुडे 24-04-2019 21:22:03


फतेहपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को फतेहपुर सीट से उम्मीदवार पूर्व सांसद राकेश सचान के पक्ष में प्रचार करने पहुंची। उन्होंने खागा व गाजीपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी में प्रचार-प्रसार में पैसा खर्च कर रही है। जनता से इस सरकार ने दूरी बना रखी है। पांच साल ये सरकार जनता के बीच में कभी नहीं रही, ऐसे में वह राष्ट्रवादी कैसे हो सकती है।

उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि यह जुमलो वाली सरकार है। पांच सालों में पैसा मिला नहीं। 45 सालों में सबसे कम रोजगार मिला। मनरेगा का छह माह से भुगतान नहीं मिल रहा है। गाजीपुर और खागा की जनसभाओं में प्रियंका ने कहा कि “न्याय योजना” के तहत अब देश के हर गरीब के बैंक खाते में 72 हजार रुपये सीधे पहुंचेंगे। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि केंद्र सरकार ने पांच साल के कार्यकाल में महिलाओं के लिए कुछ भी नहीं किया। देश और प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं। महिलाओं की समस्याएं सुनी नहीं जा रही हैं। बीजेपी कहती है कि पांच साल में बहुत कुछ किया पर हकीकत में दिख कुछ भी नहीं रहा। 

MUST WATCH &SUBSCRIBE 


उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो कहती है उसे पूरा करती है। कांग्रेस के घोषणा पत्र से भाजपा घबरा गई है। खागा की जनसभा में प्रियंका ने कहा कि बीजेपी सरकार ने पांच साल में सिर्फ पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाया है, गरीबों और किसानों की तरफ देखा भी नहीं। रोजगार खत्म हो चुका है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अखिलेश पाण्डेय, पूर्व विधायक अनिल सिंह,आरिफ गुड्डा,रवीन्द्र त्रिपाठी,विजय प्रताप, सुरेश शुक्ल आदि रहें।
 

More From loksabhaelection

Trending Now
Recommended