संजीवनी टुडे

राष्ट्रवाद लहरायेगा और महागठबंधन जलकर राख हो जायेगा: स्वतंत्रदेव

संजीवनी टुडे 28-04-2019 21:22:03


अशोकनगर। जिस प्रकार हनुमान जी ने राम और लक्ष्मण को कंधों पर बैठाकर सोने की लंका का दहन किया था, उसी प्रकार इस बार लोग एक कंधे पर नरेन्द्र मोदी और दूसरे कंधे परभारत मां को बैठाकर महा गठबंधन को जलाकर खाक करने जा रहे हैं। यह बात उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री एवं मप्र के लोकसभा चुनाव प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह ने रविवार को भाजपा के चंदेरी विधानसभा सम्मेलन में ईसागढ़ में संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि पं.दीनदयाल उपाध्याय और श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने कश्मीर को बचाने के लिए अपने प्राणों की आहुति तक दे दी, वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज कश्मीर को अलग करने की बात करते हैं। तथा नवजोत सिंह सिद्धू जैसे नेता केरल में भाषण देकर बोलते हैं अगर 70 फीसदी मुसलमान एक साथ खड़े हो जाएं तो नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बन सकेंगे, इस तरह की भाषा कांग्रेस द्वारा बोली जा रही है और सभी जातियों को ललकारा जा रहा है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि इस तरह की ललकार को देखते हुए सभी लोगों को राष्ट्रवाद के साथ खड़े होने का समय है। राष्ट्रवाद के लिए प्रत्येक व्यक्ति को घर-घर से निकल कर राष्ट्रवाद के लिए नरेन्द्र मोदी के साथ गुना सीट पर भाजपा उम्मीदवार को वोट देना होगा। लोकसभा प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह से पूर्व भाजपा उम्मीदवार डॉ.केपी यादव ने कहा कि क्षेत्रिय सांसद स्वयं को महाराज कहलवाने के लिए कार्यकर्ताओं की राजनैतिक हत्या करते हैं। झांसी की रानी के साथ क्या हुआ में इस पर नहीं जाना चाहता, पर सांसद द्वारा आज भी देश के साथ गद्दारी भरे कृत किए जा रहे हैं। भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा-अल्ला, इंशा-अल्ला नारे लगाने वालों का समर्थन करना देश के साथ गद्दारी नहीं तो क्या है। 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र सांसद सिंधिया की पत्नी क्षेत्र में घूम रहीं हैं, उनके द्वारा किसी पार्टी के लिए वोट न मांगते हुए महाराज नाम से वोट मांगे जा रहे हैं, पर जनता अब बहुत जागरूक हो चुकी है और वो लोकतंत्र के महत्व को समझने लगी है। डॉ. केपी ने कहा कि जनता को इनसे सवाल कर पूछना चाहिए कि अब तो आप महाराज के नाम पर वोट के लिए घूम रही हो, पर 5 साल आपको कहां ढूंढेगे? उन्होंने कहा कि जो सांसद 17 सालों में कोई विकास और प्रगति के काम न करा सका हो क्षेत्र में कोई उद्योग, कॉलेज, पीने का पानी आदि बुनियादी सुविधायें न दे सका हो आखिर ऐसे सांसद को हम क्यों चुनें। उन्होंने कहा कि स्वयं को महाराज कहलवाने के लिए ये सदैव कार्यकर्ताओं की राजनैतिक हत्या करते रहे हैं। कहा कि मेरे जैसे और वीरेन्द्र सिंह रघुवंशी जैसे लोग इस बात का प्रमाण हैं। इस लिए राष्ट्र और क्षेत्र के सम्मान के लिए इस बार भाजपा का सांसद चुने ताकि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर देश के साथ इस क्षेत्र में भी खुशियां मनाई जाएं।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

कोलारस विधायक वीरेन्द्र सिंह रघुवंशी ने कहा कि इस बार देश में नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की खुशी गुना सीट पर मनाने के लिए डॉ.केपी यादव की भागीदारी आवश्यक है। गुना लोकसभा प्रभारी महेन्द्र सिंह यादव एवं प्रीतम लोधी ने भी सम्मेलन को संबोधित किया। इस अवसर पर सुरेन्द्र शर्मा, धमेन्द्र रघुवंशी, जयकुमार सिंघई, सुशील रघुवंशी,सूर्यप्रकाश तिवारी,भूपेन्द्र द्धिवेदी भानू रघुवंशी, नीरज मानोरिया आदि मंचासीन थे।

More From state

Trending Now
Recommended