संजीवनी टुडे

नरोत्तम ने कमलनाथ पर बोला हमला, कहा- कांग्रेस में बुजुर्ग और प्रौढ़ दो तरह के लोग

संजीवनी टुडे 21-10-2020 16:21:32

मंत्री मिश्रा ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कमलनाथ और राहुल गांधी के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस दो तरह की है।


भोपाल। पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा प्रदेश की मंत्री इमरती देवी के खिलाफ विवादित बयान पर राहुल गांधी की नाराजगी के बाद भी कमलनाथ अपनी बात पर अडिग है। कमलनाथ के इस रवैये पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा है। 

मंत्री मिश्रा ने बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कमलनाथ और राहुल गांधी के बयानों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस दो तरह की है। एक बुजुर्ग, दूसरे प्रौढ़ लोग है, जिसमे राहुल गांधी शामिल है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ लंबे समय से राहुल गांधी को अनदेखा कर रहे है, शायद उम्र हावी हो रही हो गई इसलिए ये हो रहा है। 

पहले कर्ज माफी का कहा लेकिन कर्ज माफी नहीं किया, लोकसभा में कमलनाथ सिर्फ नकुल को जीताने में लगे रहे, तीसरा की कमलनाथ ने राहुल की तस्वीर ही हटा दी और अब चौथी बार यह हुआ। मंत्री मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि अब चार तारीख का चार्टर बुक होगा जिससे कमलनाथ का जाना तय है। परिणाम जो भी हो, कुछ दिनों में कांग्रेस की खेमे बाजी दिखने वाली है। 

इमरती देवी के अपमान पर कमलनाथ के माफ़ी नही मांगने पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि नवदुर्गा के पावन पर्व पर नारी शक्ति का अपमान जनता सहन नही करेगी। कांग्रेस चाहती है की कमलनाथ की असफलता छुपी रहे। वहीं बिसहुलाल की गलती पर नरोत्तम मिश्रा के द्वारा माफ़ी मांगने पर कहा कि में कोई कमलनाथ थोड़ी हूं जो माफ़ी नही मांगूगा।

आज से शुरू हो रहे भाजपा के बूथ सम्मलेन परगृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हम तो और नीचे तक उतर गए हैं, हमने पेज प्रभारी तक रणनीति बनाई है। हम एक- एक खोपड़ी और झोपड़ी तक जाएंगे।

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ आज RCB से बदला चुकता करने उतरेंगे कोलकाता नाइट राइडर्स, जानिए कब, कहां और कैसे देखें Live Streaming

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended