संजीवनी टुडे

दिग्विजय के बयान पर नरोत्तम ने कसा तंज, कहा- कबीरदास की उल्टी वाणी, बरसे कंबल भींजे पानी

संजीवनी टुडे 01-08-2020 16:02:02

मध्य प्रदेश में राम मंदिर निर्माण को लेकर सियासत जारी है। प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह लगातार राम मंदिर निर्माण को लेकर निशाना साध रहे हैं।


भोपाल। मध्य प्रदेश में राम मंदिर निर्माण को लेकर सियासत जारी है। प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह लगातार राम मंदिर निर्माण को लेकर निशाना साध रहे हैं। 5 अगस्त को पीएम मोदी अयोध्या में मंदिर का शिलान्यास करने वाले हैं। जिस को लेकर एक बार फिर दिग्विजय ने ट्वीट कर मंदिर निर्माण की शिलान्यास तारीख पर सवाल उठाए है। उनके ट्वीट कर प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। 

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार को मीडिया से बाचतीत करते हुए दिग्विजय के बयान पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह जब बोलते हैं उल्टा ही बोलते हैं, लेकिन कांग्रेस ने कम से कम राम का नाम तो लिया, कांग्रेस के कारण राम मंदिर निर्माण लेट हुआ है। मंत्री मिश्रा ने दिग्विजय की चुटकी लेते हुुए कहा आदणीय दिग्विजय जी के लिए तो बस इतना ही कहूंगा कि कबीरदास की उल्टी वाणी, बरसे कंबल भींजे पानी। उन्हें तो अच्छाई में भी बुराई नजर आती है लेकिन उन्होंने आलोचना में ही सही कम से कम भगवान राम का नाम तो लिया। वहीं कोरोना के चलते बढ़ रही बेरोजग़ारी को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रवासी मजदूरों को रोजग़ार देने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। हजारों को रोजगार मिला, स्किल्स के हिसाब से काम मिल रहा है। उन्होंने बताया कि अब तक 13 लाख 10 हजार से ज्यादा लोगों को काम मिला है। 

कमलनाथ पर साधा निशाना 
इस दौरान कमलनाथ द्वारा सीएम शिवराज से पेट्रोल डीजल के दामों में कमी की मांग किए जाने पर मंत्री मिश्रा ने कमलनाथ को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी को तो कहने का अधिकार ही नहीं है। शीशे के घरों में रहने वाले यदि दूसरों पर पर पत्थर फेंकेंगे तो कैसे काम चलेगा। पहले ये तो देख लें कि विधानसभा चुनाव के वचन पत्र में उसने जनता से क्या वादा किया था और उसकी सरकार ने किया क्या...? उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने ही टैक्स बढ़ाया था, हमारे विधायक, मंत्री, अपनी सैलरी कोरोना से लड़ाई के किए दे रहे हैं, कांग्रेस का काम वो ही जानें।

यह खबर भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की CBI जांच करा सकती है बिहार सरकार

यह खबर भी पढ़े: इस राज्य में आज से सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने वालों पर लगेगा 500 रुपये जुर्माना

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended