संजीवनी टुडे

मोदी-योगी की डबल इंजन सरकार से भ्रष्टाचारियों में हाहाकार-भाजपा

संजीवनी टुडे 11-07-2019 17:23:42

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डबल इंजन की सरकार जिस तेजी से कार्रवाई कर रही है


लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की डबल इंजन की सरकार जिस तेजी से कार्रवाई कर रही है, उससे भ्रष्टाचारियों में जबरदस्त हड़कंप मचा हुआ है। दोनों नेता आम जनता की पाई-पाई का हिसाब ले रहे हैं। प्रवक्ता ने गुरुवार को कहा कि पहले पंद्रह सालों के दौरान सपा और बसपा की सरकारों ने भ्रष्ट नौकरशाही को संरक्षण देने का काम किया, लेकिन अब दोषी अफसर और कर्मचारियों को जबरन सेवानिवृत्ति देने के साथ ही भ्रष्टाचार में पकड़े जा रहे अफसरों को जेल भी भेजा जा रहा है। हाल ही में परीक्षा नियंत्रक अंजू कटियार के साथ ही साथ पिछले दिनों इटावा और चंदौली से हुई परिवहन अधिकारियों व वरिष्ठ प्रबंधक तकनीकी एन.के. सिंह की गिरफ्तारी इसका प्रमाण है। 

अब तक दौ सौ से ज्यादा अधिकारियों को योगी आदित्यनाथ सरकार जहां नौकरी से बाहर कर चुकी है तो वहीं चार सौ से ज्यादा लोगों के खिलाफ कड़ी विभागीय कार्रवाई की जा चुकी है। इसके साथ ही पुलिस महकमे से भी दागियों को चुन-चुन कर बाहर किया जा रहा है। प्रवक्ता ने कहा कि इतना ही नहीं रिवर फ्रंट घोटाले में भी तेजी से कार्रवाई करते हुए प्रदेश सरकार ने भ्रष्ट इंजीनियरों और अधिकारियों की ना सिर्फ संपत्तियां जब्त कर लीं, बल्कि इन सभी के खिलाफ आपराधिक मामले भी दर्ज करा दिए।

इसके अलावा केंद्रीय जांच एजेंसियों ने भी भ्रष्ट अफसरों के खिलाफ जबरदस्त धावा बोल रखा है। यूपी के चीनी मिल घोटाले, लोकसेवा आयोग के भर्ती घोटाले, खनन घोटाले और चीनी मिल घोटाले में पिछले चार पांच दिनों के दौरान ताबड़तोड़ छापे पड़े हैं और तमाम बड़ी मछलियां गिरफ्त में आई हैं। तय है कि जनता का हक लूटने वाले भ्रष्टाचारी जल्द ही जेल की सलाखों में नजर आएंगे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

More From state

Trending Now
Recommended