संजीवनी टुडे

रांची में प्रधानमंत्री नरेंंद्र मोदी का होगा भव्य स्वागत: भाजपा

संजीवनी टुडे 19-06-2019 19:42:27

प्रदेश भाजपा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर भगवान बिरसा की पावन धरती पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत करने की तैयारी कर रही है। पीएम नरेंद्र मोदी 20 जून को रांची पहुंचेंगे


रांची। प्रदेश भाजपा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर भगवान बिरसा की पावन धरती पर आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पारंपरिक तरीके से भव्य स्वागत करने की तैयारी कर रही है। पीएम नरेंद्र मोदी 20 जून को रांची पहुंचेंगे। 

प्रधानमंत्री के स्वागत की तैयारी को लेकर प्रदेश कार्यालय में बैठक के भाजपा के प्रदेश महामंत्री सह मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने बुधवार को बताया कि प्रधानमंत्री दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद पहली बार रांची पधार रहे हैं। 

यह झारखंड के कार्यकर्ताओं के लिए सौभाग्य की बात है। प्रकाश ने कहा कि बड़ी संख्या में रांची महानगर एवं ग्रामीण जिला के कार्यकर्ता पारंपरिक रीति-रिवाज से उनका स्वागत करेंगे। दो स्थानों पर स्वागत की विशेष तैयारी की गई है, जिसमें बिरसा मुंडा एयरपोर्ट एवं बिरसा चौक शामिल है।

 बैठक में प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह, नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, विधायक राम कुमार पाहन, रांची महानगर जिला अध्यक्ष मनोज मिश्रा, रांची ग्रामीण महामंत्री सुरेन्द्र महतो उपस्थित रहे।  इसके अलावा पीएम के कार्यक्रम को लेकर रांची महानगर एवं ग्रामीण व जिला के सभी मंडलों में भी बैठकें की गईं।

More From state

Trending Now