संजीवनी टुडे

नैना सिंह चौटाला, अनूप धानक, राजदीप फोगाट और पिरथी नंबरदार का इनेलो की प्राथमिक सदस्यता से कथित त्यागपत्र निराधार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 06-09-2019 17:14:12

इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष बीरबल दास ढालिया ने नैना सिंह चौटाला, अनूप धानक, राजदीप फोगाट और पिरथी नंबरदार द्वारा इनेलो की प्राथमिक सदस्यता से कथित त्यागपत्र की खबरों को निरर्थक और निराधार बताया है।


चंडीगढ़। इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) के प्रदेशाध्यक्ष बीरबल दास ढालिया ने नैना सिंह चौटाला, अनूप धानक, राजदीप फोगाट और पिरथी नंबरदार द्वारा इनेलो की प्राथमिक सदस्यता से कथित त्यागपत्र की खबरों को निरर्थक और निराधार बताया है।

यह खबर भी पढ़ें: इन राज्यों में आज बारिश का कहर देखने को मिल सकता, रेड अलर्ट जारी

ढालिया ने आज यहां बयान में कहा कि अक्तूबर 2018 से ही ये चारों दलबदलू विधायक अपने आपको इनेलो पार्टी की गतिविधियों से न केवल अलग कर चुके थे बल्कि जननायक जनता पार्टी ( जजपा ) में शामिल हो चुके थे।

उन्होंने इस बात की ओर भी ध्यान दिलाया कि गत वर्ष अक्तूबर के बाद से ही इन चारों ने इनेलो के विरुद्ध निरंतर प्रचार किया और उन्होंने जींद उप-चुनाव सहित लोकसभा चुनावों में भी जजपा का समर्थन करते हुए इनेलो का विरोध किया था। इसलिए वह स्वेच्छा से अक्तूबर 2018 से ही पार्टी से अलग हो चुके थे और दलबदल कानून के तहत अपने आपको विधानसभा की सदस्यता के अयोग्य बना चुके थे।

यह खबर भी पढ़ें: कश्मीर पर बौखलाए पाकिस्तान ने तैनात किए 2000 सैनिक, भारतीय सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

ढालिया ने कहा कि अनेक विधानसभाओं के अध्यक्षों सहित राज्यसभा के अध्यक्ष वेकैंया नायडू ने भी इसी प्रकार से कानून को लागू करते हुए शरद यादव को राज्यसभा की सदस्यता के अयोग्य घोषित करते हुए उन्हें हटाया था।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended