संजीवनी टुडे

चिटफंड मामलों की जांच के लिए कोलकाता पहुंचे सीबीआई के अतिरिक्त निदेशक नागेश्वर राव

संजीवनी टुडे 13-06-2019 15:17:45

पश्चिम बंगाल में चिटफंड समेत अन्य मामलों की जांच में गति लाने के लिए केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के अतिरिक्त निदेशक नागेश्वर राव कोलकाता पहुंचे है।


कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चिटफंड समेत अन्य मामलों की जांच में गति लाने के लिए केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के अतिरिक्त निदेशक नागेश्वर राव कोलकाता पहुंचे है। 

राव गुरुवार दोपहर सॉल्टलेक के सीजीओ कंपलेक्स स्थित जांच एजेंसी के पूर्वी क्षेत्रीय मुख्यालय पहुंचे हैं। इस दौरान उनके साथ जांच एजेंसी के अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद हैं। 

बताया जा रहा है कि वह पश्चिम बंगाल में चल रहे चिटफंड के विभिन्न मामलों की जांच से संबंधित विस्तृत रिपोर्ट लेंगे। इसके अलावा इन मामलों में कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए भी विशेष दिशा-निर्देश देंगे। राजीव कुमार के मामले पर विशेष तौर पर चर्चा होगी।

जांच एजेंसी के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि चिटफंड मामलों की जांच में लगातार हो रही देरी की वजह से आला अधिकारियों ने नाराजगी व्यक्त की है। इसलिए नागेश्वर राव का यह कोलकाता दौरा हुआ है। 

इसके पहले पिछले साल विशेष निदेशक राकेश अस्थाना भी कोलकाता आए थे। उन्होंने वर्ष 2018 के समापन से पहले ही चिटफंड मामले की जांच पूरी कर चार्जशीट पेश करने का निर्देश दिया था लेकिन उसका कोई लाभ नहीं हुआ था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended