संजीवनी टुडे

नाबालिग दलित युवती से गैंगरेप के मामले मुख्य आरोपी काबू

संजीवनी टुडे 20-07-2019 18:04:54

नाबालिग दलित युवती से गैंगरेप के मामले मुख्य आरोपी काबू


नूंह। 7 जुलाई को गैंगरेप की घटना के बाद से लगातार पुलिस की आंखों में धूल झोंक फरार चल रहे मुख्य आरोपी तस्सा उर्फ काला आखिर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को शनिवार के दिन अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। जबकि मामले की तीन अन्य आरोपी हाकम उर्फ मुन्नी, इमरान उर्फ ढक्कन तथा रिजवान को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। 

लड़की को पहले से जानता था आरोपित:
पुलिस के मुताबिक आरोपित तस्सा पीडि़त लडकी को पहले से जानता था। आरोपित नूंह में फेरी लगाकर कपड़ा बेचने का काम करता था। पीडि़ता कई बार उसके पास कपड़ा खरीदने के लिए जाती थी। इसी दौरान कपड़ा खरीदते हुए पीडि़ता लडक़ी का आरोपी के साथ संपर्क हुआ। पुलिस की माने तो अपनी पहचान के चलते ही घटना के दिन तस्सा पीड़ित लड़की को बहला फुसला कर अपने साथ ले गया था। जिसके बाद उसने अन्य आरोपितों के साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया था।

एसपीओ दी क्लीन चिट:
आरोपितों ने जिस घर में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था, पुलिस के एसपीओ अलीमुद्दीन का था। पुलिस के मुताबिक एसपीओ की कोई आपराधिक भूमिका जांच के दौरान नहीं पाई गई है। डीएसपी इंद्रजीत सिंह ने बताया कि पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता देने के मामले में डीसी कार्यालय से समाज कल्याण अधिकारी को पत्राचार किया जा चुका है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended