संजीवनी टुडे

दोनों जगह से मेरी जीत पक्की ,जनता मेरे साथ है : उपेंद्र कुशवाहा

संजीवनी टुडे 15-04-2019 21:24:54


सासाराम। राजनीति में जनता की ताकत ही सबसे बड़ी ताकत होती है और जनता मेरे साथ है । रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने सोमवार को प्रेस वार्ता में कहा कि काराकाट के जनता ने जो मुझे स्नेह प्यार दिया है उसका मैं ऋणी हूं। 25 अप्रैल को काराकाट के लिये नामांकन करूंगा। 

दो स्थानों से चुनाव लड़े जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उजियारपुर में प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष से लड़ाई है। हम ही वहां से लड़ें इसके लिये जनता का काफी वहां दबाव था। उजियारपुर से सौ फीसदी जीत पक्की है। जहां की जनता अधिक वोट से जिताएगी वहां के सांसद रह जाएंगे। कम वोट से जहां जीतेंगे वहां से सीट छोड़ देंगे। उन्होंने कहा कि आज जनता काम देखती है । काराकाट में हमने काफी काम करने का प्रयास किया । डालमियानगर में कबाड़ हटाने का काम कराया। नया प्लांट लगाने की स्वीकृति मिल चुकी है। कबाड़ हटाये जाने के बाद ही निर्माण कार्य भी प्रारम्भ होगा। इसके लिये हम रेल मंत्रालय में हमेशा प्रयास करते रहे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होने कहा कि काराकाट में लोकसभा क्षेत्र में दो केंद्रीय विद्यालय की चाहत थी जिसके लिये प्रक्रिया शुरू करायी, देवकुंड में स्वीकृति मिली। अब भारत सरकार की उसमें कोई भूमिका नहीं रह गयी। बिहार सरकार का काम है जमीन पर एनओसी देना, लेकिन सरकार नहीं दे रही है । महंत ने जमीन भी दिया है। रोहतास में डीएम ने प्रस्ताव दिया। इसके बाद मैंने खुद अनुशंसा करके दिल्ली भेजा था। इग्नू का सेंटर के लिये एक एकड़ जमीन चाहिए, लेकिन राज्य सरकार ने नहीं दिया। 13 विद्यालय देवकुंड के साथ स्वीकृत हुआ देश भर में लेकिन मात्र देवकुंड ही अकेला ऐसा जगह है जहां शुरू नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि एनडीए में जब नीतीश आ गए तो लगा कि जमीन राज्य सरकार देगी लेकिन शिक्षा मंत्री से कई बार मिलने और फोन करने के बाद भी सरकार से जमीन नहीं मिली । 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

शिक्षा में सुधार के आंदोलन पर उन्होंने कहा कि मंत्री ने चाय पिलायी और बात की लेकिन काम नहीं किया। जब सड़क पर उतरे तो पटना में लाठी चार्ज करने के बहाने मेरी जान लेने कोशिश की गई लेकिन ऊपर वाले की मेहरबानी है कि मैं बच गया । आज मेरा पूरा समाज मेरे साथ खड़ा है। उनके साथ काराकाट के प्रभारी वरीय रालोसपा नेता बीरेंद्र कुशवाहा भी उपस्थित थे।

More From state

Trending Now
Recommended