संजीवनी टुडे

आपसी रंजिश को लेकर युवक पर तलवारों से जानलेवा हमला

संजीवनी टुडे 11-03-2019 17:11:52


कोटा। आरकेपुरम थाना क्षेत्र के नयागांव इलाके में सोमवार सुबह गांव के दबंगों ने एक किसान पर तलवारों से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया, जिसका उपचार कोटा के एमबीएस अस्पताल में जारी है। 

जानकारी के अनुसार आरकेपुरम थाना क्षेत्र के नयागांव स्थित आवली रोजड़ी निवासी बलराम (37) पुत्र राजमल सुबह घर से खेत पर जाने के लिए निकला था। जिस पर गांव के दबंग गोविंद, मांगीलाल, बनवारी अपने तीन चार साथियों के साथ आये और बलराम पर पीछे से तलवार और सरियों से हमला कर दिया। घटना के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। परिजनों को पता चलने पर वह बलराम को गंभीर घायलवस्था में कोटा के एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां ड्यूटी डॉक्टरों ने घायल व्यक्ति की जांच के बाद इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया।

मात्र 4.25 लाख में प्लॉट जयपुर आगरा रोड पर 9314301194

घायल बलराम ने बताया कि हमलावर युवक इलाके में अपनी दबंगई दिखाने के लिए आए दिन यहां रहने वाले लोगों से मारपीट करते रहते है। इसको लेकर पूर्व में भी आरोपितों ने उनके साथ मारपीट की घटना की। इस मामले को लेकर आरकेपुरम थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE
 

आरके पुरम थाना पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों में आपसी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा था। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

More From state

Trending Now
Recommended