संजीवनी टुडे

माकपा कार्यकर्ता का रक्तरंजित हालत में शव बरामद, हत्या आरोप तृणमूल पर

संजीवनी टुडे 17-04-2019 17:05:16


पाथरप्रतिमा। दक्षिण 24 परगना जिले के पाथरप्रतिमा थाना अंतर्गत लक्ष्मीनारायणपुर इलाके में बुधवार सुबह माकपा कार्यकर्ता का रक्तरंजित हालत में शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। मृत माकपा कार्यकर्ता का नाम अजय मंडल (52) था। माकपा कार्यकर्ता के हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगा है। आरोपी के गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित परिवार तथा स्थानीय माकपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार सुबह पाथरप्रतिमा थाना के सामने पथावरोध किया। 

सूत्रों के अनुसार मंगलवार पाथरप्रतिमा ब्लॉक के भगतपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर माकपा कार्यकर्ताओं की बैठक थी। अजय मंडल भी इस बैठक में शामिल होने के लिए गए थे। बैठक समाप्त होने के बाद रात 10 बजे के करीब वह अपने घर पहुंचे। घर से खाना खाने के बाद रोज की तरह घर से थोड़ी दूर खाल से मछली पकड़ने के लिए जाल लेकर घर से निकले थे। जिसके बाद वे रात घर नहीं लौटे। बुधवार सुबह तक घर नहीं लौटने पर परिवार के लोग उन्हें खोजने के लिए निकले। तभी रक्तरंजित हालत में उनका शव नाले के पास देखा गया। इसकी सूचना पाथरप्रतिमा थाना की पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के भेज दिया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अजय मंडल की पत्नी नंदिता मंडल तथा स्थानीय माकपा नेता ने उनकी हत्या का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है। आरोपी के गिरफ्तारी की मांग को लेकर पाथरप्रतिमा थाना के सामने पीड़ित परिवार तथा स्थानीय माकपा कार्यकर्ताओं ने पथावरोध किया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि साल 2018 में पंचायत वोट के पहले अजय मंडल का अरहरण कर उनपर अत्याचार करने का आरोप स्थानीय तृणमूल आश्रित गुंडों के पर लगा था। हालांकि स्थानीय तृणमूल नेता संजय कुमार नायक तथा पाथरप्रतिमा ग्राम पंचायत के प्रधान ने माकपा द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। हिन्दुस्थान समाचार/सुगंधी/गंगा

 

More From state

Loading...
Trending Now