संजीवनी टुडे

निरंकारी मिशन के सत्संग में पहुंच सांसद ने भक्तों से की PM की जनसभा में पहुंचने की अपील

संजीवनी टुडे 23-02-2020 22:21:25

भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट से 15 हजार करोड़ की लागत से बनने जा रहे बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे का 29 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शिलान्यास किया जायेगा।


चित्रकूट। भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट से 15 हजार करोड़ की लागत से बनने जा रहे बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे का 29 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शिलान्यास किया जायेगा। कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपाई जी जान से जुटे हुए है।

रविवार को बाँदा -चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल ने लोढ़वारा में आयोजित निरंकारी मिशन के सत्संग कार्यक्रम में पहुँच कर भक्तों से 29 फरवरी को गोंडा गांव पहुँच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारो को सुनने की अपील की। केंद्र और प्रदेश की सत्ता पर काबिज भाजपा सरकार धार्मिक और आध्यात्मिक दृष्टिकोण से समूचे विश्व में महत्वपूर्ण चित्रकूट के समग्र विकास को संकल्पित है। 15 हजार करोड़ की लागत से बनने जा रहे बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे और 50 हजार करोड़ की लागत से प्रस्तावित डिफेंस कॉरिडोर के 29 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथो होने का रहे शिलान्यास के बाद पूर्ववर्ती सरकारों की उपेक्षा का शिकार रहा चित्रकूट विकास की नई दिशा तय करेगा। 

शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आयोजित होने वाली जनसभा  में भारी भीड़ जुटा कर कार्यक्रम को यादगार बनाने में भाजपा नेता जुटे हुए है। रविवार को बाँदा -चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल ने निरंकारी मिशन के सत्संग कार्यक्रम में शिरकत कर पहले सभी भक्तो को गुरदेव के जन्मदिन की शुभकामनाये दी। इसके बाद 29 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुँच कर पीएम मोदी के विचारों को सुनने की अपील की।

इसके बाद जिला मुख्यालय कर्वी ,शिवरामपुर और भरतकूप पहुंचकर लोगो को पीले चावल बांटकर कार्यकम में आने के लिए आमंत्रित किया। इस मौके पर सांसद आर के सिंह पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री की जनसभा में बाँदा-चित्रकूट से दो लाख से अधिक भीड़ जुटाई जायेगी।उन्होंने कहा कि 29 फरवरी को प्रधानमंत्री का चित्रकूट दौरा बुन्देलखण्ड के विकास में मील का पत्थर साबित होगा।कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के शिलान्यास के माध्यम से मोदी जी तथा योगी जी ने समूचे बुंदेलखंड के पिछड़ेपन को दूर करने का बीड़ा उठाया है । इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता शक्ति प्रताप सिंह ,राजकुमार त्रिपाठी आदि दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: CAA समर्थन में दो बहनों ने अपनी शादी के कार्ड पर छपवाया कुछ ऐसा, कार्ड बना चर्चा का विषय

यह खबर भी पढ़े: CAA विरोधी प्रदर्शन के दौरान अलीगढ़ पुलिस पर पथराव व फायरिंग, कोतवाली में लगाई आग

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended