संजीवनी टुडे

सांसद महेश गिरी ने आनंद विहार टर्मिनल स्टेशन पर कई कार्यों का किया उद्धाटन

संजीवनी टुडे 28-02-2019 22:27:28


नई दिल्ली। आनंद विहार टर्मिनल स्टेशन पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सांसद महेश गिरी ने स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए किए गए कामों का उद्धाटन किया। जिसमें सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास निधि (एमपीएलएडी) द्वारा 35 लाख रुपये की लागत से दो नए टॉयलेट ब्लॉक का निर्माण, 50 लाख रुपये की लागत 129 नए स्टेनलेस स्टील डस्टबिन और 105 नए स्टेनलेस स्टील बैंच शामिल है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सांसद महेश गिरी ने कहा कि आनंद विहार टर्मिनल स्टेशन पर इन यात्री सुविधा के कार्यों से राष्ट्रीय राजधानी के इस महत्वपूर्ण स्टेशन की साकारात्मक छवि बनेगी। जहां से देश के पूर्वी भागों को जाने वाली बहुत सी महत्वपूर्ण गाड़ियों का प्रारंभ व समापन होता है एवं इस कार्य से यात्री अनुभव में भी वृद्धि होगी। उन्होंने हाल ही में विभिन्न यात्री सेवाओं तथा स्टेशन की अवरचना के उन्नयन तथा विस्तार जैसे शौचालयों का संपूर्ण नवीनीकरण राइट्स द्वारा प्रारंभ किया गया। वहीं एक शौचालय ब्लॉक, स्टेशन परिक्षेत्र में विकसित हरित पट्टी, स्टेशन की सामने की दीवार पर लगी ग्रिल और नई एंट्री रोड शामिल है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके अलावा प्लेटफार्म नम्बर चार व पांच को बड़ा करना, प्लेटफॉर्म नंबर एक के शेल्टर को बड़ा करना, 300 नए स्टेनलेस स्टील बैंच एवं 100 नए स्टेनलेस स्टीन डस्टबिन, एक बीओटी शौचालय के साथ 60 बिस्तर वाले रेलवे सुरक्षा बल बैरक के कार्य जल्द पूरा होने की उम्मीद है।

More From state

Trending Now
Recommended