संजीवनी टुडे

अनंतनाग आतंकी हमले में मप्र का जवान शहीद, सीएम ने कहा- व्यर्थ नहीं जाएगी शहादत

संजीवनी टुडे 13-06-2019 11:16:31

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में मध्य प्रदेश के देवास जिले का एक जवान शहीद हो गया। शहीद की पहचान संदीप यादव के रूप में हुई। वो देवास जिले के कुलाला गांव के रहने वाले थे और गरीब किसान परिवार से आते थे।


भोपाल। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में मध्य प्रदेश के देवास जिले का एक जवान शहीद हो गया। शहीद की पहचान संदीप यादव के रूप में हुई। वो देवास जिले के कुलाला गांव के रहने वाले थे और गरीब किसान परिवार से आते थे। 

संदीप सीआरपीएफ की 116वीं बटालियन में तैनात थे। जिस इलाके में आतंकी हमला हुआ था, वहां सीआरपीएफ की 116वीं बटालियन की ब्रावो कंपनी और राज्य पुलिस की संयुक्त टीम को पिकेट ड्यूटी पर तैनात किया गया था।

प्रदेश के सपूत की शहादत पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने संदेश में कहा कि कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में शहीद जवानों में मध्यप्रदेश के देवास जिले के वीर सपूत संदीप यादव भी शहीद हुए है। परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं। वीर सपूत संदीप यादव की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। 

उन्होंने देश और देशवासियों की सुरक्षा के लिए अपनी शहादत दी है। वीर सपूत संदीप यादव के परिवार के साथ पूरी सरकार खड़ी है। शहीद के परिवार को सरकार की ओर से आर्थिक सहायता के साथ पूरी मदद की जाएगी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended