संजीवनी टुडे

MP हुआ शर्मसार, जलप्रपात में मिली युवती की नग्न लाश, प्राइवेट पार्ट में ...

संजीवनी टुडे 29-05-2019 20:32:40


अंबिकापुर। सूरजपुर जिले के अंतिम छोर पर मध्यप्रदेश सीमा से लगे रकसगंडा जलप्रपात से एक सनसनीखेज खबर सामने आई हैं। यहाँ पर इस जलप्रपात में युवती की नग्न लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूत्रों के मुताबिक, ग्रामीणों ने जब लाश देखी तो इसकी सूचना बिहारपुर पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को बाहर निकलवाया। युवती के अंत:वस्त्र खुले थे तथा प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान है। इससे आशंका जताई जा रही है कि पहले दरिंदों ने उसके साथ दुष्कर्म किया होगा फिर हत्या कर दी होगी। पुलिस ने युवती की शिनाख्ती के प्रयास किए लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है। लाश 5-6 दिन पुरानी बताई जा रही है। पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है। युवती की उम्र 18 से 22 वर्ष के बीच बताई जा रही है।

छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश सीमा से लगे रकसगंडा जलप्रपात में करीब 100 फिट नीचे बुधवार की सुबह मछुआरों व ग्रामीणों ने एक युवती की लाश औंधे मुंह पड़ी देखी। युवती के शरीर के निचले हिस्से में कपड़े नहीं थे तथा उसका आधा शरीर रेत में गड़ा तथा आधा पानी में था।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

यह देखते ही उन्होंने इसकी सूचना बिहारपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से लाश को बाहर निकलवाया। आशंका जताई जा रही है कि युवती को जबरदस्ती यहां लाया गया होगा तथा दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई होगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended