संजीवनी टुडे

MP: कांग्रेस विधायक का गंभीर आरोप, कहा- शराब माफियाओं के सामने शिवराज सरकार ने घुटने टेके

संजीवनी टुडे 29-05-2020 16:13:00

मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष और कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा है कि पूरा देश और प्रदेश कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहा है और ऐसे समय में भी मध्य प्रदेश के सरकार सिर्फ और सिर्फ माफियाओं को पनहा देने का काम कर रही है।


भोपाल। मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष और कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने कहा है कि पूरा देश और प्रदेश कोरोना महामारी के संकट से जूझ रहा है और ऐसे समय में भी मध्य प्रदेश के सरकार सिर्फ और सिर्फ माफियाओं को पनहा देने का काम कर रही है। दरअसल हाल ही में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शराब में छूट देने का निर्णय लिया है, इसको लेकर अब कांग्रेस आगबबूला हो गई है। 

कुणाल चौधरी ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जब छोटे और माध्यम वर्ग के दुकानदारों को सरकार द्वारा कोई भी छूट नहीं दी जा रही है तो सरकार शराब माफियों पर इतना मेहरबान क्यों हो रही है ? प्रदेश सरकार ने हाल ही में प्रदेश में लॉकडाउन के नियमों में छूट देना का फैसला किया है, इसको लेकर भी कुणाल चौधरी ने सीएम पर हमला बोला। 

उन्होंने कहा कि सरकार को आम जनता की कोई परवाह नहीं है, तभी सरकार ऐसे निर्णय ले रही है।  सरकार सिर्फ और सिर्फ माफियाओं के आगे झुकने के साथ-साथ उन्हें ही फ़ायदा पहुंचने में लग गई है जोकि पूरी तरह से ग़लत है। कुआल चौधरी ने कहा कि पूर्व सीएम कमलनाथ ने जिन माफियों के राज को खत्म कर के कमर तोड़ दी थी, अब शिवराज सिंह चौहान उन माफियों को पनाह देकर बढ़ावा देना चाहते है और फिर प्रदेश को माफियाओं के हाथ में सौंपना चाहते है। मगर कांग्रेस ऐसे नहीं होने देगी और सरकार के ऐसे सभी निर्णयों का विरोध करती रहेगी।

यह खबर भी पढ़े: HC का बड़ा फैसला- दिल्ली में 'कोरोना फीस' के साथ ही बिकेगी शराब, विस्तृत रिपोर्ट दाखिल करने का निर्देश

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended