संजीवनी टुडे

सांसद बोहरा ने विकास कार्यो का किया उद्घाटन

संजीवनी टुडे 05-09-2019 16:44:41

प्रधानाचार्या मनीषा चौधरी ने बताया कि विद्यालय पुराने भवन में संचालित हैं भवन के कुछ आंतरिक भागों की स्थिति जीर्ण-शीर्ण अवस्था मे थी।


जयपुर। बगरू उपखण्ड के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय नेवटा में जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने फीता काटकर विद्यालय में जीर्णोद्धार तथा अन्य विकास कार्यों का उद्घाटन किया। 

यह खबर भी पढ़े: सचिन शर्मा बने राहुल गांधी विचार मंच कोर कमेटी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

प्रधानाचार्या मनीषा चौधरी ने  बताया कि विद्यालय पुराने भवन में संचालित हैं भवन के कुछ आंतरिक भागों की स्थिति जीर्ण-शीर्ण अवस्था मे थी। छात्र छात्राओं को इसी भवन में बैठकर पढ़ना पड़ता था, साथ ही विद्यालय भवन मे बारिश में हादसे की संभावना भी बनी रहती थी। 

विद्यालय के बरामदे व छत मे हुए निर्माण कार्य के जीर्णोद्धार का लोकार्पण बोहरा ने किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला परिषद सदस्य सुशीला चौधरी ने की। 

विशिष्ट अतिथि के तौर पर पंचायत समिति सदस्य केशव राम चौधरी ,भाजपा जिला महामंत्री छोटू सिंह, पूर्व सरपंच गोविंद राम चलावरीया, मंडल अध्यक्ष हनुमान ककरालिया,.रामराय शर्मा ,मदन लाल शर्मा, रवि शिक्षण एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन डॉ रामलाल जाट आदि ने कार्यक्रम में शिरकत किया। वही मौके पर आसपास क्षेत्र के ग्रामीण व छात्र छात्राओं के अभिभावक  मौजूद रहे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended