संजीवनी टुडे

MP: राज्यसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का दावा, कहा- दोनों सीटों पर होगी हमारी जीत

संजीवनी टुडे 03-06-2020 13:30:36

राज्यसभा चुनाव की तारीखों का एलान होते ही राजनीतिक दलों में हलचल तेज हो गई है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों ने अपनी जीत पक्की करने की तैयारी शुरू कर दी है, इसके लिए विधायकों को एकजुट किया जा रहा है।


भोपाल। राज्यसभा चुनाव की तारीखों का एलान होते ही राजनीतिक दलों में हलचल तेज हो गई है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दलों ने अपनी जीत पक्की करने की तैयारी शुरू कर दी है, इसके लिए विधायकों को एकजुट किया जा रहा है। इस बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि राज्यसभा चुनाव में भी, बीएसपी, एसपी और निर्दलीय विधायक भाजपा का समर्थन करेंगे और भाजपा राज्यसभा की दोनों सीटों पर जीत हासिल करेगी। वीडी शर्मा के इस बयान के बाद कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है।

राज्यसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बड़ा खुलासा किया है। बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए वीडी शर्मा ने कहा है कि मध्य प्रदेश में राज्यसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने बहुत पहले से तैयारी कर रखी थी। उन्होंने दावा करते हुए कहा है कि सरकार के समर्थन के साथ राज्यसभा  चुनाव में भी बीएसपी, एसपी और निर्दलीय विधायक भाजपा का समर्थन करेंगे। वहीं राज्यसभा चुनाव में विधायकों की खरीद फरोख्त (हॉर्स ट्रेडिंग) की आशंका पर वीडी शर्म ने कहाकि भाजपा का जो विधायक है एक कार्यकर्ता है और हम सबके साथ मिलकर दोनों सीटों को ताकत से जीतेंगे।

मंत्रिमंडल विस्तार में देरी को लेकर विधायकों की नाराजगी के सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि जब भी जरूरत लगेगी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा और तत्काल मंत्रिमंडल का विस्तार होगा। कांग्रेस के उपचुनाव में रणनीति के लिए प्रशांत किशोर को जिम्मेदारी पर उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता है पीके है, हमें किसी तरह की चिंता नही।

यह खबर भी पढ़े: MP: 24 घंटे में काेरोना के 123 नए मामले, मरने वालों की संख्या 367 हुई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended