संजीवनी टुडे

टिकट कटने से नाराज सांसद ने कहा, बांदा सीट भाजपा हार जायेगी

संजीवनी टुडे 10-04-2019 17:37:48


बांदा। टिकट कटने से नाराज भारतीय जनता पार्टी के सांसद भैरों प्रसाद मिश्र को लगता है कि पार्टी एक बार फिर विचार करके टिकट बदल सकती है। टिकट न मिलने पर उन्होंने दिल्ली में धरना-प्रदर्शन करके पार्टी को जमकर कोसा था। इसके बाद उन्हें शीर्ष नेतृत्व ने बुला कर समझाया बुझाया। इसके बाद भी उन्होंने दावा किया कि गलत टिकट वितरण से बांदा सीट भाजपा हार जाएगी।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अपने आवास पर बुधवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी शीर्ष नेतृत्व और पार्टी प्रदेश अध्यक्ष से बातचीत हुई है। मैंने कहा कि जिस व्यक्ति को पार्टी ने टिकट दिया है उससे पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ेगा। अगर पार्टी को विश्वास न हो तो किसी भी एजेंसी से जांच कराने लें। एक सवाल के जवाब ने कहा कि अगर पार्टी कहेगी तो मैं चुनाव लड़ूंगा, अगर पार्टी टिकट नहीं बदलेगी तो मैं निर्दलीय नहीं लड़ूंगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

फिर भी राजनीति संभावनाओं का खेल है, इसलिए कुछ कहा नहीं जा सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ मठाधीशों ने अपने लिए टिकट मांगा था लेकिन उनकी मंशा पूरी नहीं हुई तो मेरे खिलाफ अनर्गल शिकायत कर डाली। यह मठाधीश बांदा से लेकर अतर्रा तक अपना प्रभाव रखते हैं जिनके यहां मैं हाजिरी लगाने नहीं जाता हूं।

More From state

Trending Now
Recommended