संजीवनी टुडे

प्रमोशन में आरक्षण समाप्त करने की मांग को लेकर आंदोलन जारी

संजीवनी टुडे 11-03-2020 17:15:05

आरक्षण समाप्त करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे जनरल ओबीसी कर्मचारियों के प्रति कोई सकारात्मक कार्रवाई की पहल न किये जाने से आंदोलनकारियों में रोष बढ़ता ही जा रहा है।


गोपेश्वर। आरक्षण समाप्त करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे जनरल ओबीसी कर्मचारियों के प्रति कोई सकारात्मक कार्रवाई की पहल न किये जाने से आंदोलनकारियों में रोष बढ़ता ही जा रहा है। बुधवार को चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर के कलेक्ट्रेट परिसर में धरना दे रहे कर्मचारियों ने गुरुवार को मशाल जुलूस निकालने का फैसला किया है। 

प्रमोशन में आरक्षण समाप्त करने को लेकर आंदोलन कर रहे कर्मचारियों ने कलेक्ट्रेट परिसर में धरना दे रहे कर्मचारियों से संगठन के जिलाध्यक्ष मोहन जोशी ने कहा कि सरकार उनकी मांग को हल्के में ले रही है और अभी तक इस पर कोई ठोस कार्रवाई किये जाने के लिए कोई पहल नहीं की जा रही है। कहा कि  सरकार ने जब तक उनकी मांग नहीं मानी तब तक आंदोलन जारी रहेगा। 

कहा कि कर्मचारियों ने फैसला किया है कि गुरूवार को सरकार को उजाला दिखाने के लिए मशाल जुलूस निकाला जायेगा ताकि यह सरकार उनकी मांग पर गौर कर सके। इस मौके पर प्रेम सिंह नेगी, विक्रम सिंह नेगी, मनोज वैष्णव, हीरा बल्लभ जोशी, पुष्कर बिष्ट, विक्रम बिष्ट आदि ने अपने विचार रखे। 

यह खबर भी पढ़े: Ind vs SA: कल धर्मशाला में आमने सामने होंगी टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका, भारत के इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

यह खबर भी पढ़े: मध्य प्रदेश में सरकार बचाने की तमाम कोशिशें जारी, 80 विधायकों को भेजा जयपुर

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended