संजीवनी टुडे

ट्रक के टक्कर से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत, पति गम्भीर

संजीवनी टुडे 26-02-2020 16:10:29

लालगंज थाना क्षेत्र के तेंदुई गांव के सामने बुधवार की सुबह मोटरसाइकिल और ट्रक की टक्कर में बाइक सवार महिला की मौत हो गई और बाइक पति गम्भीर रूप से घायल हो गया।


मीरजापुर। लालगंज थाना क्षेत्र के तेंदुई गांव के सामने बुधवार की सुबह मोटरसाइकिल और ट्रक की टक्कर में बाइक सवार महिला की मौत हो गई और बाइक पति गम्भीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने एक घंटे तक राजमार्ग सात पर जाम लगाए रखा। पुलिस के समझाने पर जाम को खोल दिया गया।

नौंगवा निवासी चांद अली अपनी पत्नी साबिरा बेगम के साथ अपनी लड़की की शादी के लिए लड़का देखने लालगंज जा रहा था। तेंदुई गांव के सामने राजमार्ग पर ओवर ब्रिज के सपोर्ट रोड से गुजरते समय सामने से आ रही ट्रक उन्हें रौंदते हुए निकल गई। दुर्घटना में मोटरसाइकिल चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया और उसकी पत्नी की घटनास्थल पर मौत हो गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने बाइक सवार की मौत के बाद सड़क जाम कर दिया।

 सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल चांद अली 58 वर्ष को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे मंडलीय चिकित्सालय रेफर कर दिया। वहीं मृत शाबिरा बेगम 42 वर्ष के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुस्साए ग्रामीणों ने एक घंटे तक राजमार्ग पर जाम लगाए रखा। एसडीएम शिवप्रसाद, क्षेत्राधिकारी सुशील कुमार और कोतवाल हरिश्चंद्र सरोज के समझाने के बाद जाम खुलवाया गया।

यह खबर भी पढ़ें: VIDEO: मायरा भरने जा रहे लोगों की बस नदी में गिरने से 24 यात्रियों की मौत, CM ने की दो-दो लाख रु. देने की घोषणा

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended