संजीवनी टुडे

ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार महिला की मौत

संजीवनी टुडे 17-02-2020 11:45:59

थाना कोतवाली नगर में गभड़िया के पास वैवाहिक कार्यक्रम से रविवार देर रात लौट रही मोटर साइकिल सवार एक महिला को ट्रक ने रौंद दिया।


सुलतानपुर। थाना कोतवाली नगर में गभड़िया के पास वैवाहिक कार्यक्रम से रविवार देर रात लौट रही मोटर साइकिल सवार एक महिला को ट्रक ने रौंद दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

नगर के ओमनगर निवासी रागिनी (30) अपने पति कुलदीप तिवारी के साथ नगर के गभड़िया स्थित एक मैरिज हाल से लौट रही थीं। रास्ते में तेज गति से आ एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार को रौंद दिया। हादसे में ट्रक चालक मौके से वाहन सहित फरार हो गया। सूचना पर परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पहुंचे। महिला का पति राहगीरों के सहयोग से पत्नी को जिला अस्पताल ले जाने लगा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रागिनी तिवारी ने दम तोड़ दिया। रागिनी अपने पीछे एक छह वर्षीय बेटे को छोड़ गई है। 

अमहट और बस अड्डे पर रोके गए भारी वाहन 
उधर दुर्घटना के बाद पुलिस ने नगर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक के लिए अमहट पर बैरिकेडिंग लगा दी। यही बैरिकेडिंग बस अड्डा स्थित एसबीआई के सामने रही। इधर अस्पताल में लोगों का गुस्सा फूट गया। सूचना पर सीओ सिटी सतीश शुक्ला, नगर कोतवाल कुंवर बहादुर सिंह, घंटाघर चौकी प्रभारी अमरेंद्र बहादुर सिंह, बस अड्डा चौकी इंचार्ज नियाजी हुसैन, महिला थानाध्यक्ष मीरा कुशवाहा पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। पुलिस टीम अस्पताल परिसर, गेट, इमरजेंसी तथा मोर्चरी पर मुस्तैद रही। 

यह खबर भी पढ़ें:​ निर्भया के दोषियों की फांसी पर आज फिर सुनवाई, मां आशा बोलीं - आज कोर्ट में क्या होगा कुछ नहीं पता

यह खबर भी पढ़ें:​ 24 फरवरी से दो दिन के लिए भारत दौरे पर डोनाल्ड ट्रंप, 3 घंटे में गुजरात खर्च करेगा 100 करोड़

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended