संजीवनी टुडे

जहाजपुर नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

संजीवनी टुडे 19-06-2019 17:02:29

विधायक गोपीचंद मीणा के नेतृत्व में पार्षदों ने जिला कलेक्टर राजेंद्र भटट के समक्ष अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है।


भीलवाड़ा। जिले की जहाजपुर नगर पालिका के कांग्रेस के अध्यक्ष विवेक मीणा के खिलाफ बुधवार को प्रदेश में अपने ही राज में भाजपा ओर कांग्रेस के पार्षदों ने मोर्चा खोलते हुए विधायक गोपीचंद मीणा के नेतृत्व में पार्षदों ने जिला कलेक्टर राजेंद्र भटट के समक्ष अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है।

अविश्वास प्रस्ताव पेश करने में विधायक गोपीचंद मीणा, भाजपा के नरेश मीणा, राजीव कांटिया, राकेश पत्रिया, श्याम लाल चौधरी, रतनलाल खाती, कांता देवी मीणा, मोहर देवी मीणा, ज्योति वैष्णव के अलावा कांग्रेस के पालिका उपाध्याय लतीफ मोहम्मद, शब्बीर मोहम्मद, शिवराज रेगर, समता रेगर, रामस्वरूप रेगर, निर्दलिय अरविंद भुवालिया, जेनिया हसन व जमीला बानू शामिल थी।

जिला कलेक्टर के यहां अविश्वास पेश करने के समय पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर, भाजपा जिलाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण डाड,  जिला महामंत्री लादूलाल तेली, प्रशान्त मेवाडा सहित कई भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे। जिला कलेक्टर राजेंद्र भटट ने अविश्वास प्रस्ताव पर हालांकि मतदान की तारीख अभी नही दी है। अविश्वास प्रस्ताव पेश किये जाने से जहाजपुर में राजनेतिक हलचल तेज हो गई है।

गोरतलब है कि आठ माह पूर्व भी इन पार्षदों ने अविष्वास प्रस्ताव पेश किया था। परंतु उस प्रस्ताव पर तय तारीख को हाईकोर्ट जोधपुर की रोक के चलते मतदान नही हो पाया था। पालिकाध्यक्ष विवेक मीणा का कार्यकाल प्रांरभ से ही विवादो में रहा है। भ्रष्टाचार के आरोप में विवेक मीणा एक बार निलंबित भी हो चुके है ओर राजस्थान उच्च न्यायालय से सात माह बाद स्थगन मिलने से वे अब तक पालिकाध्यक्ष की कुर्सी पर है। पालिकाध्यक्ष विवेक मीणा के खिलाफ पुलिस विभाग, भ्रष्टाचार विभाग में जांचे चल रही है। 

इसके साथ ही स्वायत्त शासन विभाग द्वारा न्यायिक जांच भी मीणा के खिलाफ लंबित चल रही है। अब सबकी निगाहे जिला कलेक्टर द्वारा अविश्वास प्रस्ताव के लिए मतदान की तारीख पर टिकी हुई है।

जयपुर में प्लाट मात्र 2.60 लाख में कॉल 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended