संजीवनी टुडे

मोतीलाल वोरा ने कहा- देश गरीबी दूर करके दादी सपना पूरा करेंगे राहुल

संजीवनी टुडे 21-04-2019 20:30:11


दुर्ग। दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में प्रचार के आखरी दिन वरिष्ठ कांग्रेस नेता राज्यसभा सांसद मोतीलाल वोरा ने रविवार को दुर्ग शहर एवं ग्रामीण विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार किया। वोरा ने 6 से अधिक स्थानों में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान कांग्रेस उम्मीदवार प्रतिमा चंद्राकर, केबिनेट मंत्री ताम्रध्वज साहू ,शहर विधायक अरुण वोरा, खल्लारी विधायक द्वारिकाधीश यादव एवं गुण्डरदेही विधायक कुंवर निषाद भी मौजूद थे। वोरा ने ईरानी डेरा, उरला, मोहलाई, बघेरा,पुलगांव, करहिडीह एवं नवकार परिसर में जनसभाओं को संबोधित किया। 

वोरा ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश की जनता को भारत पाकिस्तान और हिन्दू मुस्लिम के मुद्दे पर उलझा कर मूल मुद्दों और मूलभूत जरूरतों से देश वासियों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने 5 साल पहले अनेकों बड़े-बड़े वादे किए थे पर कहां है 15 लाख, कहां है काला धन, 10 करोड़ नौकरियां कहां हैं। जनता जागरूक है और सब समझती है देश को रोजगार के अवसर और बेहतर जीवन के आधार की आवश्यकता है। 

ु

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी जनभावनाओं के अनुरूप सरकार चलाएगी। न्यूनतम आय योजना के तहत हर गरीब परिवार को 6 हजार रुपये प्रति माह देने से सभी के जीवन में खुशहाली आएगी। वोरा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व इंदिरा गांधी ने गरीबी से देश को मुक्त कराने बीस सूत्रीय कार्यक्रम बना कर शुरुआत की थी। गरीबी मुक्त भारत का इंदिरा का यह सपना अब न्याय योजना से राहुल गांधी पूरा करेंगे। 

ु

उन्होंने अधिक से अधिक संख्या में कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर प्रतिमा चंद्राकर को विजयी बनाने का आग्रह किया। केबिनेट मंत्री ताम्रध्वज साहू ने जहां कांग्रेस के घोषणा पत्र एवं न्याय योजना के बारे में विस्तार से मतदाताओं को बताया, वहीं विधायक अरुण वोरा ने भी भाजपा की कथनी और करनी में अंतर बताते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार जो कहती है वो करती इस बात को प्रमाणित करने की आवश्यकता नहीं है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

हम सभी इस बात के गवाह हैं कि राहुल गांधी के निर्देश पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शपथ ग्रहण के दो घंटों के भीतर किसानों का कर्ज माफ कर दिया। बिजली के आधे बिल आने से सभी घरों में बचत हो रही है। सभाओं में विधायक द्वारिकाधीश यादव एवं कुंवर सिंह निषाद ने भी कांग्रेस उम्मीदवार को जिताने की अपील की।

More From state

Trending Now
Recommended