संजीवनी टुडे

घर पर मिला अधेड़ महिला का शव, हत्या की आशंका

संजीवनी टुडे 22-03-2019 17:13:28


कानपुर। सचेंडी थाना क्षेत्र में अकेले रह रही अधेड़ महिला का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी। परिजनों ने बलात्कार और लूट के बाद हत्या किये जाने की आशंका जताई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं जांच में जुटी पुलिस ने गांव के तीन-चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

रामसिंह पुरवा निवासी स्व. ओमप्रकाश की पत्नी मुन्नी देवी (50) घर पर अकेले रहती थी और खेतीबाडी का काम देखती थी। मुन्नी के दोनों बेटे पिंटू और प्रदीप है कानपुर शहर के गोविन्द नगर के दबौली में रहते हैं। यहीं पर उनकी चतुर्वेदी वस्त्र भंडार के नाम से दुकान कपड़े की दुकान है। मुन्नी गुरुवार को दोपहर दो बजे तक आस पड़ोस के लोगों से होली में मिली और उसके बाद उसका कोई अता पता नहीं रहा। इसी बीच शायंकाल उसका बड़ा बेटा पिंटी पत्नी कंचन के संग घर पहुंच गया। लेकिन मकान में ताला लगा हुआ था। होली के त्योहार को देखते हुए उसने सोचा कि मां किसी के घर गयी होगी। लेकिन जब शाम तक उसका कहीं भी पता नहीं लगा तो ताला तोड़कर वह लोग घर के अंदर दाखिल हुये। घर के अंदर एक कमरे में मुन्नी देवी का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला और घर में रखे रुपये गायब थे। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस व फाॅरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

बेटे पिंटू ने बताया कि मां का गला साड़ी के फंदे से कसा हुआ था और कपड़े अस्त-व्यस्त थे। जिससे आशंका है कि हत्यारों ने गलत काम करने के बाद घर में लूट पाट की और मां की हत्या कर दी। बहू कंचन ने बताया कि मां के पास सदैव 40-50 हजार रुपये की नकदी रहती थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

सीओ सदर भगवान सिंह ने शुक्रवार को बताया कि परिजनों की ओर से हत्या का आरोप लगाया गया है और तहरीर मिल गयी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है फिलहाल तीन-चार युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

More From state

Trending Now
Recommended