संजीवनी टुडे

कोलेन्द्रा में मां-बेटे का शव मिला, हत्या की आशंका

संजीवनी टुडे 18-03-2019 17:14:28


राजनांदगांव। डोंगरगढ़ विकासखंड के कोलेन्द्रा ग्राम पंचायत में सोमवार को एक ओर 12 वर्षीय बालक का शव घर से 50 मीटर दूर स्थित तालाब में पाया गया तो दूसरी ओर उसकी मां भी घर में मृत मिली। दोनों के शरीर पर गहरे चोट के निशान थे। पुलिस ने मां-बेटे की धारदार हथियार से हत्या की आशंका जताई है। यह घटना पूरे गांव में आग की तरह फैल गई।

पुलिस के मुताबिक गांव वालों ने सोमवार की सुबह पंचायत भवन के सामने स्थित पहाड़ी तालाब में कार्तिक (12) पुत्र धीरज वर्मा का शव देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला। उसके सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था। उसका सिर फट गया था। शव पानी में डूबे रहने की वजह से अकड़ गया था।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इसके बाद पुलिस कार्तिक के घर पहुंची तो देखा कि दरवाजा बाहर से बंद है। पुलिस ने दरवाजा खोला तो उसकी मां हेमबाई (40) पत्नी धीरज वर्मा का शव जमीन पर पड़ा था। उसके शरीर पर गहरे घाव के निशान थे। मौके पर पहुंचे एसडीओपी मणिशंकर चन्द्रा और थाना प्रभारी नासिर बाठी ने मां-बेटे के शव का पंचनामा कराया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस ने मां और बेटे की अज्ञात आरोपी के द्वारा धारदार हथियार से हत्या करने की आशंका जताई। फिलहाल मां के शव को घर के बाहर नहीं निकाला गया है। घर को सील कर दिया गया है। फारेंसिक टीम बुलाई गई है। जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
 

 

More From state

Trending Now
Recommended