संजीवनी टुडे

राजेन्द्र सेतु पुल से गिरकर मां-बेटे की मौत, पुलिस ने शवों को लिया कब्जे में

संजीवनी टुडे 14-06-2018 16:47:55


पटना। मोकामा शहर में राजेंद्र सेतु पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब सेतु के टूटे सलेस से गिरकर मां-बेटे की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मां-बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों खगड़िया जिले के मथुरापुर और चारतर घाट के निवासी बताये जाते है।

गुरुवार को राजेंद्र नगर सेतु से जब मां और बेटे अपने घर की ओर जा रहे थे तो सेतु के टूटे सलेस से अचानक गिर गए। इससे इन दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद राजेंद्र नगर सेतु पर जाम की स्थिति बन गई। जैसे ही पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी मिली तो बिना कोई देर किये घटनास्थल पर पहुंच पहले तो मां और बेटे के शव को अपने कब्जे कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। फिर इसके बाद स्थानीय लोगों से घटना के बारे जानकारी लेनी शुरू कर दी।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

पुलिस ने कहा कि शवों को अभी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। साथ इस घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए तह तक जाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर मां और बेटे दोनों टूटे हुए सलेस को क्यों नहीं देख पाए। पुलिस ने कहा कि मृतक के परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। पुलिस के आने के बाद शव को कब्जे में लेकर राजेंद्र सेतु पर लगे को जाम को हटाया गया। तब फिर जाकर राजेंद्र नगर सेतु पर यातायात का आवागमन पुन: सुचारू रूप से बहाल हो सका।

sanjeevni app

More From state

Trending Now
Recommended