संजीवनी टुडे

जयपुर जिले में 47 लाख से अधिक मतदाताओं का होगा सत्यापन

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 01-09-2019 17:23:00

जयपुर के जिला कलक्टर एवं जिला निवार्चन अधिकारी जगरूप सिंह यादव ने कहा है कि मतदाता सत्यापन कार्यक्रम अभियान के तहत जयपुर जिले में 47 लाख से अधिक मतदाताओं की प्रविष्टियों का मिलान और सत्यापन किया जाएगा।


जयपुर। राजस्थान में जयपुर के जिला कलक्टर एवं जिला निवार्चन अधिकारी जगरूप सिंह यादव ने कहा है कि मतदाता सत्यापन कार्यक्रम अभियान के तहत जयपुर जिले में 47 लाख से अधिक मतदाताओं की प्रविष्टियों का मिलान और सत्यापन किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें: मलिहाबाद के कलमी आम का पौधा हुआ तीन गुणा महंगा

यादव आज जिला कलेक्ट्रेट सभागार में मतदाता सत्यापन कार्यक्रम अभियान का शुभारंभ कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग और निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार जयपुर जिले में आगामी 15 अक्टूबर तक चलने वाले इस महत्वाकांक्षी कार्यक्रम में मतदाता सूचियों में शामिल सभी मतदाताओं का सत्यापन किया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़ें: उन्नाव रेप पीड़िता की हालत में सुधार, ICU से वार्ड में किया शिफ्ट

उन्होंने सभी विधानसभा क्षेत्रों के निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारियों के अलावा बीएलओ और सुपरवाईजर्स को निर्देश दिए कि वे इस कार्यक्रम में मतदाता सूचियों में समी प्रकार की विसंगतियों को दूर करते हुए प्रविष्टियों को त्रुटिहीन बनाने के लिए पूर्ण मनोयोग से अपने कत्र्तव्य का निर्वहन करें। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended