संजीवनी टुडे

राजस्थान में मानसून/ आसमान से बरसी आफत की बारिश, जयपुर हुआ जलमग्न, सड़कें बनी तालाब, देखें तस्वीरें

संजीवनी टुडे 14-08-2020 12:25:30

राजस्थान में सावन काफी मेहरबान हो रहा है। जयपुर में बीती रात को शुरू हुआ बरसात का दौर अभी तक (शुक्रवार) को भी जारी है। बारिश का पानी भरने से जयपुर जम सा गया। पूरे शहर में जाम के हालात पैदा हो गए है।


नई दिल्ली। आज राजस्थान में सावन काफी मेहरबान हो रहा है। जयपुर में बीती रात को शुरू हुआ बरसात का दौर अभी तक (शुक्रवार) को भी जारी है। बारिश का पानी भरने से जयपुर जम सा गया। पूरे शहर में जाम के हालात पैदा हो गए है। बरसात का असर पूरे जयपुर जिले में देखा जा रहा है। जयपुर के परकोटे, मानसरोवर, सांगानेर, मालवीयनगर सहित आस-पास के ग्रामीण इलाकों में सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। 

jaipur

जाम लंबा होने पर पुलिसकर्मियों ने यातायात को सुचारू करवाने का प्रयास किया। वहीं बरसात से कई इलाकों में बिजली गुल हो गई। जयपुर में घने बादलों के कारण सुबह ही अंधेरा सा छा गया तथा वाहन चालकों को हैडलाइट ऑन करके वाहन चलाने पड़े।

jaipur

जयपुर में बारिश इतनी तेजी से आई कि लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला। लोग रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड यहां तक कि एटीएम में अपने को बारिश से बचाया। भारी बारिश के कारण जयपुर के फेयरमोंट के आस-पास पानी भर गया। इससे विधायकों को भी विधानसभा पहुंचने में परेशानी आई।

jaipur

jaipur

jaipur

jaipur

वही जलमहल से आमेर जाने वाली सड़क पर पानी भरने के कारण जाम लग गया। सुदर्शनपुरा नाला उफान पर आ गया जिससे वहां वाहनों का प्रवेश रोक दिया गया। द्रव्यवती नदी में भी तेजी से पानी की आवक जारी है। मानसागर झील के सामने भी 3 फीट तक पानी भर गया।

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस में सत्ता संग्राम के बाद सीएम गहलोत और सचिन पायलट के लिए आ रही है कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended