संजीवनी टुडे

बंदरों ने फेंका सुतली बम, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

संजीवनी टुडे 21-07-2018 22:33:00


उतर प्रदेश। यूपी के फतेहपुर जिले के एक इलाके में बंदरों ने उत्पात मचा रखा है। बंदरों के द्वारा सुतली बम फेंकने से 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दरअसल फतेहपुर के मनु का पुरवा इलाके में बंदरों ने सुतली बम से भरी पॉलिथीन गिरा दी। इस हादसे में एक बच्चे सहित 3 लोग घायल हो गए। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

पुलिस के मुताबिक, यह सुतली बम किसी चीज से टकराने के बाद फटते हैं। घायलों को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि गुलाब गुप्ता (60) और उनके पांच साल के पोते सम्राट उस वक्त घर के पास स्कूल बस का इंतजार कर रहे थे, जब यह हादसा हुआ। बमों का बैग गिराते ही वहां तेज धमाका हुआ और दादा-पोते के अलावा एक सड़क चलता राहगीर भी इसमें गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोग मौके भागकर वहां पहुंचे और घायलों को प्राइवेट अस्पताल लेकर गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

कोतवाली एसएचओ सुरेश चंद्र ओम्हरे ने बताया, 'संभवत: बंदरों ने कूड़ेदान से सुतली बमों का बैग उठाया होगा और घर की छत पर इससे खेल रहे होंगे, तभी अचानक यह नीचे गिर गया और हादसा हो गया। डॉक्टरों ने कहा कि घायल खतरे से बाहर हैं लेकिन सम्राट को अधिक चोट लगी है। पुलिस ने कहा, 'हमने नगर निगम और वन अधिकारियों से संपर्क कर बंदरों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए कहा है। 

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended