संजीवनी टुडे

मोहिनी एकादशी: 90 स्थानों पर 900 कार्यकर्ताओं के माध्यम से 3100 स्वच्छता सेनानियों का सम्मान

संजीवनी टुडे 05-05-2020 12:12:12

स्वयंसेवकों द्वारा स्वच्छता वीरांगनाओं की चरण वंदना भी की गई।


अलवर। कोरोना महामारी से उपजे भीषण संकट के समय भी समाज में अनेक ऐसे बंधु हैं जो अपने जीवन को संकट में डाल कर समाज हित में, राष्ट्रहित में अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं उनमें से एक समूह स्वच्छता कर्मियों का भी है। 

rss

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ अलवर विभाग ने मोहिनी एकादशी के दिन समाज जीवन के विविध संगठनों के कार्यकर्ताओं के सहयोग से स्वच्छता कर्मियों के रूप में कार्यरत कोरोना योद्धाओं के प्रति कृतज्ञता का भाव प्रकट करने के लिए नागरिक नियमों का पूर्ण पालन करते हुए उनका अभिनंदन, सम्मान करने का निश्चय किया।

विभाग कार्यवाह कैलाशचंद्र ने बताया इस कार्यक्रम को लेकर स्वयंसेवक भी बहुत उत्साहित थे, अलवर नगर के 8 स्थानों सहित विभाग के 90 स्थानों पर 900 कार्यकर्ताओं के माध्यम से 3100 स्वच्छता सेनानियों पर पुष्प वर्षा करके उनकी आरती उतार कर अभिनंदन किया गया तथा मातृशक्ति को साड़ी एवं पुरुषों को गमछा भेंट किया गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

स्वयंसेवकों द्वारा स्वच्छता वीरांगनाओं की चरण वंदना भी की गई। स्वच्छता सेनानियों सहित वहां उपस्थित अन्य सभी बंधुओं के लिए यह क्षण अद्भुत एवं भावुक करने वाला था। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के पश्चात् किया गया।

यह खबर भी पढ़े: महेंद्र सिंह धोनी की दीवानी है ये 17 साल की अभिनेत्री, खूबसूरती देख आप भी हो जाएंगे फ़िदा, देखें तस्वीरें

यह खबर भी पढ़े: पंजाब: बेटी को नींद की गोली देकर सुला देती थी मां, प्रेमी रोज आकर करता था रेप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended