संजीवनी टुडे

मोदी की रैली को कामयाब बनाने के लिए पैदल यात्रा करेंगे नेता, दक्षिणी हरियाणा से शुरूआत शुभ मानते मोदी

संजीवनी टुडे 10-11-2018 19:29:00


गुरुग्राम। 19 नवम्बर को साइबर सिटी के सुल्तानपुर में प्रधानमंत्री की होने वाली रैली को जन विकास रैली का नाम दिया गया है। रैली को कामयाब बनाने के लिए बीजेपी नेता पदयात्रा शुरू करेंगे। खास बात यह भी है कि बीजेपी का मानना है कि दक्षिणी हरियाणा से चुनावी रैली की शुरूआत भाजपा के लिए जीत का श्री गणेश करती है। 2014 में भी नरेंद्र मोदी ने रेवाड़ी से रैली करके चुनावी समर में कूद गए थे। 

पूरे प्रदेश की नहीं बल्कि दक्षिणी हरियाणा की है यह रैली प्रधानमंत्री की रैली को कामयाब बनाने के लिए शनिवार को गुरुगाम में बीजेपी के शीर्ष नेताओं की मीटिंग हुई। मीटिंग को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा हम सभी ने मिलकर इस रैली को ऐतिहासिक बनाना है और इस में भीड़ जुटाने का दायित्व दक्षिण हरियाणा के 10 -12 जिलों का रहेगा। इसके लिए शहरों और कस्बों में पद यात्राएं हो और गांवों में जनसभाएं हो ताकि हर व्यक्ति की जुबान पर प्रधानमंत्री की रैली की ही बात हो। बराला ने कहा कि इसे मुख्य रूप से दक्षिण हरियाणा की रैली मानकर चलें। बैठक में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, हरियाणा के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह, भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉक्टर सुधा यादव, भाजपा प्रदेश महासचिव संदीप जोशी, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड़ सहित गुरुग्राम जिला के विधायक, चैयरमैन तथा संगठन से जुड़े सभी पदाधिकारी मौजूद रहे।

2014 में रेवाड़ी से हुआ था पीएम मोदी की रैली का श्रीगणेश

बराला ने कहा सन 2014 में प्रधानमंत्री मोदी के चुनाव प्रचार की शुरुआत हरियाणा के रेवाड़ी से हुई थी और वह रैली निर्णायक साबित हुई थी जिसके बाद देश में उनकी कामयाब रैलियां होती चली गई। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से सन 2014 में हमारी विजय का श्री गणेश अहीरवाल की इस धरती से हुआ था, वैसी ही शुरुआत अब 19 नवंबर को होनी चाहिए। इसमें भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी केवल विधायको की ही नहीं है बल्कि सभी चुने हुए प्रतिनिधि, मनोनीत चेयरमैन तथा पार्टी से जुड़े हर व्यक्ति को अपनी जिम्मेदारी निभानी है। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति की क्षमता के आधार पर उसे इस रैली की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी। 

दूसरी पार्टियों के लोग जुड़ना चाहते हैं भाजपा से
बराला ने कहा कि प्रधानमंत्री की सांपला रैली के बाद ही विरोधियों के हौसले पस्त हैं और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है, पार्टी के पक्ष मे वातावरण बना है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश के राजनीतिक हालात में बहुत सारे लोग, जिन्हें दूसरे दलों से कोई उम्मीद दिखाई नहीं देती, वे भी भाजपा के साथ जुड़ना चाहते हैं। प्रधानमंत्री कि इस रैली के माध्यम से हमें उन्हें जोड़ना है। बराला ने कहा कि वर्ष 2002 में जब श्री अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में केंद्र में सरकार थी और हरियाणा में भाजपा के सहयोग से इनेलो की सरकार थी, उस समय केएमपी का यह प्रोजेक्ट शुरू हुआ था। उसके बाद की सरकारों ने इस प्रोजेक्ट पर ध्यान नहीं दिया इसलिए यह अधर में लटका रहा और अब पुनः केंद्र व हरियाणा प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने पर इस प्रोजेक्ट को पूरा किया गया है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बल्लभगढ़ मेट्रो का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी
इससे पहले अपने विचार रखते हुए केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि 19 नवंबर को प्रधानमंत्री द्वारा बल्लभगढ़ मेट्रो और पटौदी के अस्पताल का उद्घाटन करने के साथ-साथ कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन अथवा शिलान्यास किया जाएगा। इस बैठक में पहुंचने पर भाजपा जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चैहान ने सभी अतिथियों का अभिनंदन किया। इस मौके पर मेयर मधु आजाद, गुरुग्राम विधानसभा प्रभारी दीपक मंगला, प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक, खादी ग्रामोद्योग बोर्ड की चेयर पर्सन गार्गी कक्कड, हरियाणा डेयरी विकास प्रसंघ के चेयरमैन जी एल शर्मा, हरियाणा हाउसिंग बोर्ड के चेयरमैन जवाहर यादव, जिला परिषद के चेयरमैन कल्याण सिंह आदि उपस्थित रहे। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now