संजीवनी टुडे

मोदी के नेतृत्व में बढ़ा देश का मान सम्मान- जनरल वीके सिंह

संजीवनी टुडे 15-05-2019 22:35:39


गाजीपुर। गाजीपुर लोकसभा अंतर्गत जखनिया विधानसभा के सदरजहांपुर गांव में बुधवार को विदेश राज्य मंत्री व पूर्व थलसेनाध्यक्ष जनरल वीके सिंह की उपस्थिति में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा चाय पर हुई। इसमें विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि आज देश का मान सम्मान अगर किसी ने बढ़ाया है तो वह यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बढ़ाया है। मैं सेना का अध्यक्ष था रिटायर्ड हुआ तो भारतीय जनता पार्टी को ही क्यों ज्वाइन किया, जरूर बताना चाहूंगा हूं कि देशहित और राष्ट्रहित में भाजपा ही एक ऐसा दल है जो सदा देश और उसकी सेना के साथ खड़ा रहता है। आज देश में ही नहीं विदेश में ही भी मोदी सरकार का नाम गूंज रहा है।

उन्होंने कहा कि आप गाजीपुर की तस्वीर देखिए शहीदी धरती तो थी पर अपराध के लिए जाना जाता था, आज विकास के लिए जाना जाता है। मैं आज आप लोगों के बीच में आग्रह करने आया हूं कि आप पूरे पुराने इतिहास को न दोहराकर उसे भुलाकर जो 2014 के बाद का विकास का इतिहास लिखा जा रहा है, उसको निरंतर जारी रखते हुए भाजपा को जिताइए। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166इसके साथ ही उन्होंने परसपुर, बुढानपुर, मुबारकपुर, जखनिया में भी लोगों से मिलकर मनोज सिन्हा के लिए समर्थन मांगा व चौपाल के माध्यम से अपनी बातें कहीं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 इस मौके पर प्रमुख रूप से पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश महामंत्री पूरन लाल लोधी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष इंद्रदेव कुशवाहा, युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष राजेश भारद्वाज, जिला अध्यक्ष सुमित तिवारी, विधानसभा संयोजक अशोक पांडेय, नलनिष सिंह, दशरथ चौहान, सूरज खरवार,  मिथिलेश पांडेय, अभय सिंह, देव प्रसाद पांडेय, धनंजय कनौजिया, महेश गौड़, इंद्रदेव मौर्य, सोनू यादव,विस्तारक धर्मेंद्र चौधरी, दीपक मुदगल आदि मौजूद रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता शिव प्रसाद पांडेय एवं संचालन भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा ने किया।

More From state

Trending Now
Recommended