संजीवनी टुडे

मोदी की सरकार ने जनता की उम्मीदों पर पानी फेर दिया: चंद्रिका

संजीवनी टुडे 20-04-2019 14:06:05


छपरा। सारण लोकसभा क्षेत्र के राजद महागठबंधन के उमीदवार चन्द्रिका राय ने मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र की दर्जनों पंचायतों और गांवों का सघन जनसंपर्क मढौरा विधायक जितेन्द्र कुमार राय के साथ शनिवार को किया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इस दौरान शील्हौरी, बरदहिया, मिर्जापुर, इसरौली, नरहरपुर, तेजपुरवा, रामपुर, गौरा, भावलपुर,आगाहरा, मुबारकपुर, भुवालपुर पंचायतों में जनसंपर्क अभियान चला कर मतदाताओं से राजद महागठबंधन के पक्ष में वोट देने की अपील की। जगह - जगह पर स्थानीय लोगों ने उमीदवार चन्द्रिका राय और विधायक जितेन्द्र राय का काफी गर्मजोशी से स्वागत किया। 

मतदाताओं को संबोधित करते हुए श्री राय ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार व बिहार में डबल इंजन की सरकार ने आम जनता की उम्मीदों और भरोसे पर पानी फेरने का काम किया है। वर्ष 2014 के चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के नौजवानों, बेरोजगारों और किसानों से जो-जो भी वायदे किये, उसमें से एक भी पूरा करने में नाकाम रही है , जिससे आमजनता में काफी आक्रोश है। 

श्री राय ने कहा कि आम जनता में महागठबंधन की हवा बह रही है और इस बार के चुनाव में एनडीए गठबंधन प्रत्याशी की करारी हार तय है। विधायक जितेन्द्र कुमार राय ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने क्षेत्र की जनता को ठगने का काम किया है। सारण लोकसभा क्षेत्र की धरती पर जो भी उद्योग, सड़क, पुल, पुलिया ,यूनिवर्सिटी का काम दिख रहा है , वह सिर्फ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की देन है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

क्षेत्र भ्रमण कार्यक्रम में राजद जिला अध्यक्ष जिलानी मोबिन, जिला राजद प्रवक्ता हरेलाल यादव, रालोसपा जिला अध्यक्ष अशोक कुशवाहा, महादलित प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष लक्ष्मण राम, जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष मिथलेश राय, मुखिया शुभनारायण राय, हरेंद्र राय, मुन्ना पटेल सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended