संजीवनी टुडे

मोदी ने देश को नई चुनौतियों से निपटने के लिए बनाया सक्षम : कृष्णपाल गुर्जर

संजीवनी टुडे 23-04-2019 17:36:12


फरीदाबाद। केंद्रीय राज्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 70 साल के भ्रष्ट तंत्र को समाप्त कर देश को नई चुनौतियों से निपटने में सक्षम बनाने का मार्ग प्रशस्त किया है। उन्होंने यह बात मंगलवार को सेक्टर-21ए पार्क में, सेक्टर-28 भट्टा रोड, सूरदास पार्क ईएसआई हॉस्पिटल मोड़, संजय काॅलोनी वार्ड नंबर 40, मुरारी विहार वार्ड नंबर 38, अग्रसेन पार्क चावला काॅलोनी, सेक्टर-3 भगत सिंह काॅलोनी की चुनाव सभाओं में कही। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर मोर्चे पर सफलता हासिल की है। पूरी दुनिया में भारत की साख बढ़ाई है। उन्होंने कहा कि आमजन को मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए हरियाणा की सभी दसों लोकसभा सीटें जिताने का संकल्प लेना होगा। गुर्जर ने कहा कि केंद्र सरकार ने आमजन की भावना के अनुरूप काम किया है। 

कृष्णपाल गुर्जर ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज कांग्रेस की यह हालत हो गई है कि कोई टिकट लेने को तैयार नहीं है। परिवार के सदस्यों को टिकट देकर कांग्रेस अपनी इज्जत बचा रही है। गुर्जर ने जननायक जनता पार्टी (जजपा) एवं इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) पर भी निशाना साधा। कहा, कुर्सी की लड़ाई में जजपा का गठन हुआ है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने सेक्टर-9 स्थित भाजपा जिला कार्यालय में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेकर उन्हें बूथस्तर पर मजबूती से कार्य करने के निर्देश दिए।

More From state

Trending Now
Recommended