संजीवनी टुडे

मोदी गाजीपुर में भाषण देते हैं तो पाकिस्तान में इमरान को आता है पसीना: योगी आदित्यनाथ

संजीवनी टुडे 16-05-2019 18:08:03


गाजीपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को देश के सबसे बड़े गांव गहमर में जनसभा की। गहमर गांव के महत्व पर प्रकाश डालते हुऐ कहा कि त्रेतायुग में महर्षि विश्वामित्र की तपोभूमि व जमदग्नि ॠषि का यह क्षेत्र अवध व जनकपुर को मिलाकर बनाया गया है। बगल के बक्सर में धर्म की रक्षा के लिये यज्ञ करना है। जिसके लिये हमें राम चाहिए, तभी धर्म की रक्षा होगी। 

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि जो काम 55 वर्ष में कांग्रेस नहीं कर सकी, वह काम मोदी सरकार ने 55 दिनों में कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गाजीपुर में भाषण देते हैं, तो पाकिस्तान में इमरान को पसीना आता है। गाजीपुर की पहचान मनोज सिन्हा के विकास कार्यों के कारण हो रही है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गहमरी की गरीबी को दूर करने के लिए किसानों को छह हजार की आर्थिक मदद, निःशुल्क गैस, शौचालय, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिया गया। स्वास्थ्य लाभ के लिए 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत योजना से लाभ दिया गया। हमने इन योजना का लाभ जाति देखकर नहीं दिया, आज जाति की बात क्यों की जा रही है। गहमर गांव की 01 लाख 30 हजार आबादी है। जिसमें 30 हजार से ऊपर सेना में, 10 हजार सेवानिवृत्त हैं। उन्होंने सभी से इस लोकतंत्र के उत्सव में भाग लेकर प्रधानमंत्री मोदी को चुनाव जीत दर्ज कराने की अपील की।

More From state

Trending Now
Recommended