संजीवनी टुडे

मोदी ने भारतीय राजनीतिक इतिहास का कुशलतम नेतृत्व दिया: डॉ सुमन कुमार

संजीवनी टुडे 14-05-2019 18:17:22


रांची। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक व हिन्दू जागरण मंच के क्षेत्रीय झारखण्ड-बिहार के संगठन मंत्री डॉ. सुमन कुमार ने कहा कि महागठबंधन का मकसद राष्ट्र की उन्नति न होकर देश के साथ धोखा करना है। 

मंगलवार को डॉ. सुमन कुमार ने कहा कि बीते पांच वर्षों का केंद्रीय नेतृत्व भारतीय राजनीतिक इतिहास के कुशलतम नेतृत्व में से एक है लेकिन विपक्ष को देश का विकास नहीं बल्कि सत्ता सुख के लिए देश के विकास में बाधा खड़ी करना है। उन्होंने कहा कि उरी हमले और पुलवामा हमले के बाद सेना द्वारा किया गया सर्जिकल स्ट्राइक मजबूत उभरते भारत की तस्वीर है। दुनिया के सामने भारत ने अपने निर्भीक रूप का परिचय दे दिया है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

पहली मर्तबा आतंक के आकाओं में भारी भय है। कश्मीर में भी कुछ 2-3 जिलों में आतंकी शेष हैं, उन्हें भी ठिकाने लागकर आतंकियों को मिटाना भारत के मजबूत संकल्प को दर्शाता है। सर्जिकल स्ट्राइक व एयर स्ट्राइक पाकिस्तान में घुसकर के आतंकियों को मारकर भारत ने अपना संदेश दे दिया है, आतंक के आगे नया भारत पूर्व सरकारों की तरह झुकेगा नहीं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

उन्होंने कहा कि नेहरू परिवार के तीन प्रधानमंत्री सहित करीब 55 साल कांग्रेस शासन में भारत की नींव खोखली कर दी गई। कांग्रेस राज में कर्जदार उद्योगपति क्यों नहीं भागते थे? क्योंकि सबको राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था। देश लूटने के खेल में सभी मस्त थे। आज मोदी जी के प्रधानमंत्री बनते ही सब क्यों भाग निकले? मोदी कांग्रेस की तरह देश लूटने वालों को कतई भी संरक्षण नहीं दे सकते।

 

More From state

Trending Now