संजीवनी टुडे

विधायक जोशी ने की मसूरी के लिए रिंग रोड़ और ऑल वेदर रोड़ की मांग

संजीवनी टुडे 10-06-2019 16:38:25

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने केन्द्रीय सड़क परिवहन राज्यमंत्री से मसूरी के लिए रिंग रोड़ एवं ऑल वेदर रोड़ की मांग की है। सोमवार को गणेश जोशी ने नई दिल्ली में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री जनरल वीके सिंह से उनके कार्यालय में मुलाकात की


देहरादून। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने केन्द्रीय सड़क परिवहन राज्यमंत्री से मसूरी के लिए रिंग रोड़ एवं ऑल वेदर रोड़ की मांग की है। सोमवार को गणेश जोशी ने नई दिल्ली में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री जनरल वीके सिंह से उनके कार्यालय में मुलाकात की। उन्होनें मिठाई खिलाकर जनरल वीके सिंह को राज्यमंत्री बनाये जाने की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व संगठन मंत्री कैलाश पंत भी उपस्थित रहे।

विधायक जोशी ने केन्द्रीय राज्यमंत्री से मसूरी में जाम की स्थिति बताई और इस समस्या के समाधान के लिए मसूरी में रिंग रोड़ बनाये जाने की मांग की। उन्होनें कहा कि देहरादून मसूरी मार्ग से होते हुए ही उत्तरकाशी एवं टिहरी जनपद का अधिकत्तर यातायात आवागमन करता है।

 साथ ही, पर्यटन सीजन के दौरान गंगोत्री एवं यमुनोत्री के लिए भी इसी मार्ग का प्रयोग किया जाता है। जिस कारण से मसूरी में यातायात का दबाव अत्यधिक बढ़ जाता है। उन्होनें कहा कि मसूरी में रिंग रोड़ के निर्माण के साथ-साथ मसूरी को ऑल वेदर परियोजना में शामिल किया जाना भी अत्यधिक आवश्यक है। 

केन्द्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने आश्वस्त किया है कि संसद सत्र के बाद वह अधिकारियों संग मसूरी का भ्रमण करेंगे और रिंग रोड़ तथा ऑल वैदर रोड़ में सम्मिलित किये जाने पर विचार करेंगे। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended