संजीवनी टुडे

एक सप्ताह से लापता किशोरी की लाश कुएं में मिली

संजीवनी टुडे 12-01-2019 18:28:48


बांदा। बिसंडा थाना क्षेत्र के नाहर पुरवा ग्राम में रहने वाली किशोरी का शव पुलिस ने शनिवार को कुएं से बरामद किया है। वह एक सप्ताह से लापता चल रही थी, जिसकी गुमशुदगी का मुकदमा भी थाने में दर्ज था। 

पुलिस ने शव की पहचान करते हुए घटना की जानकारी मृतका के परिवार को दी। पूछताछ में परिजनों ने बताया कि निशा (17) 5 जनवरी को 3 बजे शाम को खेत में अन्ना जानवर की रखवाली करने गई और वापस नहीं लौटी। वह जब घर नहीं लौटी तो परिवार के लोग ढूंढने खेत गए। खेत में निशा की जूती, दुपट्टा मिला। बेटी के साथ किसी प्रकार की अनहोनी होने की आशंका जताते हुए पिता रमेश ने बिसंडा थाने में तहरीर दी। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

शनिवार को चचेरे भाई राम किशुन, लवकुश, कंचन खेतों कुआं आदि स्थानों में निशा की तलाश करते हुए गांव के दक्षिण दिशा की तरफ कुएं के पास पुआल पलट कर देख रहे थे कि अचानक नजर कुएं पर पड़ी तो देखा कि औंधे मुंह एक लाश पड़ी हुई है। शव पूरी तरह से सड़ चुका था। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

सूचना मिलने पर एसपी बांदा गणेश शाह, सीओ राजीव प्रताप सिंह मय फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मृतका की पहचान शुरु कर दी। पुलिस ने कपड़ों से शव की शिनाख्त लापता निशा के रुप में की। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

वहीं, बेटी की मौत की खबर पर मां बूटवा व दादी श्याम सखी का रो-रो कर बुरा हाल है। 
एसपी ने बताया कि घरवालों ने बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, रिपोर्ट मिलने के बाद ही मामले की सही जानकारी हो सकेगी।

More From state

Trending Now
Recommended