संजीवनी टुडे

लापता किशोरी का शव तीन दिन बाद कुएं में मिलने से पुरे गाँव में फैली सनसनी

संजीवनी टुडे 01-07-2020 15:18:54

मड़िहान थाना क्षेत्र के ककरद गांव के लगदा बस्ती स्थित कुएं में तीन दिन से लापता किशोरी का शव बुधवार को उतराया मिला। ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला गया।


मीरजापुर। मड़िहान थाना क्षेत्र के ककरद गांव के लगदा बस्ती स्थित कुएं में तीन दिन से लापता किशोरी का शव बुधवार को उतराया मिला। ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

ककरद गांव के लगदा बस्ती निवासी 14 वर्षीय कविता पुत्री विष्णु चौहान सोमवार की अपराह्न घर से अचानक लापता हो गई थी। किशोरी के भाई बेचू ने बताया कि खाना न बनाने पर पिता ने डांट दिया था। डांट से क्षुब्ध होकर बहन अचानक घर से लापता हो गई। घर वापस न आने पर काफी खोजबीन की गई लेकिन कुछ पता नहीं चला। यहां तक कि आसपास व रिश्तेदारों के यहां भी पूछताछ की गई। जब वह घर से गायब हुई तो उस समय घर पर कोई नहीं था। दोनों भाई सिरसी बांध घूमने गए थे। मां सिवान में बकरी चराने गई थी। पिता दोपहर में जब खेत से लौटे और खाना न बना होने पर बहन कविता को डांट दिया। इसके बाद सिवान में बकरी चरा रही मां के पास चले गए। कुछ देर बाद जब पिता घर वापस आये तो पुत्री को खाने के लिए आवाज लगाने लगे पर अंदर से कोई आवाज नही आई। तब पिता ने घर में देखा तो पुत्री नहीं थी। इसके बाद पिता के साथ परिजन किशोरी को खोजने लग गए। देर शाम तक किशोरी नही मिली तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस भी पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका और वापस लौट गई। दूसरे दिन भी परिजन खोजते रहे। 

बुधवार सुबह घर के बगल स्थित कुएं के तरफ किशोरी की दादी कलावती गयी थी, तभी कलावती की नजर अचानक कुएं में पड़ी और कलावती चीखने चिल्लाने लगी। मौके पर परिजन पहुंचे तो देखा कि किशोरी कविता का शव कुएं में उतराया है। ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकालकर पुलिस को सूचित किया गया। 

थानाध्यक्ष मड़िहान राजीव सिंह ने बताया कि किशोरी सोमवार दोपहर से ही लापता थी। परिजन फोन पर पुलिस को सूचना दिए थे। बुधवार को सूचना मिला कि किशोरी का शव कुएं में उतराया है। मौके पर पहुंच शव का पंचनामा कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: श्रीकांत माधव वैद्य ने संभाला इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष का पदभार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended